कोरोना को हराने के बाद बोले अभिनेता किरन कुमार – डरने की कोई जरुरत नहीं

अभी हाल ही में खबर आयी थी की जाने माने अभिनेता किरन कुमार को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है और उन्होंने अपने आप को अपने घर पर क्वारंटाइन किया हैं। और फिर कल ही खबर आयी की उन्होंने कोरोना को हरा दिया हैं और वह अब बिलकुल ठीक हैं। उन्होंने पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अपने चाहने वालो के लिए ख़ास सन्देश दिया है कि उन्हें कोरोना से डरने की कोई जरुरत नहीं हैं।

किरन कुमार ने लोगों तक अपना सन्देश पहुंचाने के लिए अपना पूरा अनुभव लोगों के साथ शेयर किया और कहा, “इस महीने के 14 तारीख को मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और उसका रिपोर्ट यही आयी की मुझे कोरोना है। कोई सिम्प्टम नहीं था, कोई खासी बुखार कुछ भी नहीं था पर फिर भी रिपोर्ट यही कह रही थी की वायरस डिटेक्ट किया गया हैं। मैंने BMC की विंग को इन्फॉर्म किया और मैंने अपने आप को अपने घर में सेल्फ आइसोलेट कर लिया और मैं 14 दिन से अपने घर में आइसोलेटेड हूँ। मैं ऊपर के फ्लोर पर रह रहा था और मेरा परिवार निचे रहता हैं।”

इस समय में उन्होंने अपने परिवार और अपने दोस्तों से मिले सहयोग के लिए ख़ासा धन्यवाद दिया और कहा, ” एक चीज़ मैं इस लॉक डाउन, इस आइसोलेशन से सीखा हूँ की आपका जो परिवार हैं, आपका जो सपोर्ट स्टाफ हैं वह किस तरह आपके ऊपर जान छिडकता हैं। जिस तरह उन्होंने मुझे हैंडल किया, मेरी हर जरुरत को ध्यान में रखते थे।

हालांकि उन्हें इस फ्लोर पर आने की अनुमति नहीं थी, वह मेरा खाना रख देते थे लेकिन उनके जो फ़ोन आते थे, दोस्तों के जो फ़ोन आते थे, कवल हुआ, हरेश हुआ, अस्मिता मोहन हुए। कवल मेरे बारे में ज्यादा जनता था, मुझसे भी ज्यादा जनता था ,हरेश जो मेरा दोस्त है वह मेरा बडी हैं, वह मुझे व्हाट्सप्प भेजा करता था, फनी व्हाट्सप्प भेजा करता था और हमेशा फ़ोन पर रहता था. न्यूज़ पेपर भेजता था फ़ोन पर, मैंने यह रेअलाइस किया की दुनिया कितनी खूबसूरत हैं और रिश्ते कितने खूबसूरत होते हैं। यही रिश्ते आपकी जिंदगी की बुनियाद होते हैं। आपकी जिंदगी को खूबसूरत बनाने में आपके रिश्तो की कितनी अहमियत होती हैं। यह रेअलीसाशन मुझे हुआ।”

उन्होंने यह क्वारंटाइन का समय किताबे पढ़कर, फिल्में देखकर बिताया। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने थोड़ा योग किया, मैंने नेटफ्लिक्स और OTT प्लेटफार्म की फिल्में देखी और पुरानी क्लासिक्स देखी, डेविड लीन की सारी फिल्में देखी और मैं अपने रूम में कॉनफाइन रहा। कभी बहार आ जाता था, हमारे यहाँ छोटा सा मंदिर हैं, वहां जाके साई बाबा के साथ बैठ कर बात करता था।”

लोगों ने कोरोना को लेकर जो डर अपने अंदर बिठा लिया है उसके बारे में उन्होंने लोगों तक ख़ास सन्देश दिया और कहा “कोरोना के साथ जीने की आदत हमें डालनी होगी । क्या है क्या कोरोना, एक थप्पड़ मारो और बहार निकाल कर फैको,और कुछ नहीं होने वाला हैं। हम सब सेफ हैं और हम सब खुश रहेंगे।

हमें अपने देश को देखना चाहिए की कोरोना के साथ साथ हमें काम भी करना चाहिए क्यूंकि हमारे देश की इकॉनमी को हमारी जरुरत हैं और हमे इकॉनमी की जरुरत हैं। धीरे धीरे हम अपना काम धंदा शुरू करेंगे , ऑफिस शुरू होंगे , शूटिंग भी शुरू होगी और सब कुछ ठीक हो जाएगा। कोरोना इस नॉट बिग डील कोई राक्षस नहीं हैं। अगर राक्षस हैं भी तोह अपनी तलवार खींचो और उसे उड़ा दो, बहुत आसानी से मर जाएगा।”

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर दिखाया हॉटनेस का जलवा, शेयर की डांस सेशन के बाद की दो जबरदस्त तस्वीरें

Loading...