अभिनेता समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट

टीवी जगत के उभरते सुपरस्टार अभिनेता समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। समीर को ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘सांस भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे धारावाहिकों की वजह से पहचान मिली थी। उन्होंने अपने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली है और उनका शव घर में पंखे से लटका मिला है। पुलिस को मौके पर किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए मौत के कारणों का पता नहीं चला है। अभिनेता किराए के फ्लैट में रहते थे।

समीर मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में रह रहे थे। उनका फ्लैट मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में था। मलाड पुलिस ने बताया कि 44 वर्षीय अभिनेता ने वह मकान इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन ने बॉडी को देखा और सोसाइटी के मेबर्स को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक समीर काफी समय से खराब स्वास्थय से उबरे थे।

वह इस समय स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है ‘ का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे। इस शो के अवाला समीर ने कई और टीवी शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर’ और ‘ज्योति’ में काम किया था।

यह भी पढ़े: राम मंदिर हमारी संस्कृति, सनातन आस्था, राष्ट्रीय भावना और सामूहिक इच्छा शक्ति का एक आधुनिक प्रतीक होगा
यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा – जल्द लाएंगे नई पर्यटन नीति