अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी अपनी आगामी फिल्म नायिका से बनी प्रोड्यूसर, प्रोडक्शन हाउस का नाम रखा किंतसुकुरोई

बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेत्री कीर्ति कुल्हरी अब एक प्रोड्यूसर बन गई हैं। वे अपनी आगामी फिल्म नायिका के लिए प्रोड्यूसर बनी है। प्रोड्यूसर बनने की जानकारी स्वयं अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा करके दी।

कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म नायिका के मूहर्त से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, “ॐ नमः शिवाय, एक बड़ी घोषणा, हम हमेशा प्लान करते रहते हैं लेकिन लाईफ हमारे लिए कुछ प्लान करके रखती हैं। बीते कुछ सालों ने मुझे सिखाया है कि अपने और लाईफ के प्लान के साथ चलकर फ्लो में रहना।मैने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं यह करूंगी।

सोचा नहीं था कि साल 2022 की शुरुआत मेरे प्रोड्यूसर बनने से होगी। फिल्म नायिका से मेरे प्रोड्यूसर बनने की शुरुआत।मैने वर्ड विजार्ड इंटरटेनमेंट के साथ अपनी फिल्म नायिका के लिए हाथ मिलाया हैं। फिल्म नायिका एक डार्क कामेडी थ्रिलर फिल्म है जोकि अजयकिरण नायर के द्वारा निर्देशित की जायेगी।

मैं इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही हूं और यंग टैलेंट के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित भी हूं। मेरे प्रोडक्शन हाउस का नाम किंत्सुकुरॉय हैं जोकि एक जापानी शब्द है जिसका अर्थ है सोने के जरिये टूटे हुए मिट्टी के बर्तनों को जोड़ने की कला।

इस के पीछे का विचार यह है कि जब कोई चीज टूट जाती है, तो उसे ठीक करने के लिए सोने का उपयोग किया जाता है जिससे वह अपनी टूटी हुई अवस्था से भी अधिक सुंदर हो जाती है। इसी तरह अपने प्रोडक्शन हाउस और कहानियों के माध्यम मैं फिल्मों के जरिये टूटे हुए दिलों को जोड़ना और लोगों के जीवन में खालीपन को सुधारना चाहती हूं।अपराजिता इस नाम का सुझाव देने के लिए तुम्हारा धन्यवाद।मैं अपने माता पिता और मेरे करीबियों को मेरे समर्थन के लिए धन्यवाद देती हूं।”

यह पढ़े:Realme 9 Pro के बारे में आ रही है यह खबर, जानें क्या है खास