अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला, अस्पताल में इलाज जारी

तमिल और तेलुगु फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उनका मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री पर यह हमला एक तरफा प्यार को लेकर हुआ हैं। आरोपी ने मालवी पर चाकू से कई वार किए और फिर फरार हो गया। पूरे मामले की जानकारी जुटा कर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर अपनी छानबीन शुरू कर दी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित प्रोड्यूसर योगेश महिपाल सिंह ने मालती पर चाकू से हमला किया था। इसके पीछे की वजह एक तरफा प्यार को बताया जा रहा है। अस्पताल में भर्ती मालवी के बारे में डॉक्टरों का कहना है कि अब वह खतरे से बाहर हैं। मालवी की शिकायत के मुताबिक आरोपी योगेश से उसकी फेसबुक पर मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों काम को लेकर एक कैफे हाउस में मिले। लेकिन जब सोमवार को मालवी घर से निकली तो उसे योगेश मिला।

मालवी ने बताया कि योगेश उनके घर के बाहर गाड़ी के पास खड़ा था और उन्हें रोकने लगा था। लेकिन जब उन्होंने विरोध किया तो योगेश ने चाकू से कई वार किए और मौके से फरार हो गया। बता दे मालवी तेलुगु फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’ और टीवी शो उड़ान में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े: भारत और अमेरिका के बीच हुआ BECA समझौता, जानें क्या हैं इसके मायने
यह भी पढ़े: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, अब J&K और लद्दाख में कोई भी खरीद सकता हैं जमीन