अभिनेत्री पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, पीएम मोदी से की यह अपील

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। जिसकी जानकारी खुद पायल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दी। पायल का कहना है कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया और इसका कोई कारण भी उन्हें नहीं बताया गया। इस वीडियो मैसेज के बाद ट्विटर पर #BringBackPayal और #payalrohatgi ट्रेंड करने लगा है। पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद लोग उनके समर्थन में उतर आये है।

वीडियो में पायल नमस्ते के साथ अपनी बात की शुरुआत करती है। वह कहती है कि उन्हें सुनने में आया है कि सलमान खान के लोगों ने उनके ट्विटर अकाउंट के खिलाफ शिकायत की है। पायल कहती है कि सलमान आप इतने रिवेंजफुल हो सकते हैं, वह नहीं जानती। लेकिन आप ह्यूमन हैं और उन्हें उम्मीद है। लेकिन इस तरह उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करना बेहद ज्यादा गलत है। सुबह 8 बजे अकाउंट सस्पेंड होने के बाद भी उन्हें कारण नहीं बताया गया है।

पायल ने वीडियो के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि हमारे देश में भी ट्विटर की तरह एक प्लेटफॉर्म होना चाहिए जिसपर सारे नेशनलिस्ट अपनी आवाज रख सके। पीएम को ऐसा प्लेटफॉर्म विकसित करने का आदेश देना चाहिए। पायल ने आगे कहा कि वह ट्विटर पर तब तक वापस नहीं लौटेगी, जब तक कि उनका वैरिफाइ़ड ट्विटर अकाउंट वापस नहीं दिया जाता।

यह भी पढ़े: हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, भारत और हांगकांग के बाद अब वियतनाम को उकसाया
यह भी पढ़े: टीवी एक्टर तरुण खन्ना का फूटा गुस्सा, सुशांत की मौत को बताया मर्डर और खड़े किये सवाल