छोटे पर्दे की ‘पार्वती’ बनी मां, लॉकडाउन में की थी ब्वॉयफ्रेंड संग गुपचुप शादी

कोरोना लॉकडाउन के समय में शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री पूजा बनर्जी मां बन गई हैं। उन्होंने लॉकडाउन में अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से गुपचुप शादी की थी। शादी के बाद आज 9 अक्टूबर को पूजा ने बेटे को जन्म दिया हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कुणाल ने सभी का शुक्रिया अदा किया और अपनी खुशी जाहिर की। बता दे पूजा बनर्जी को लोग छोटे पर्दे की ‘पार्वती’ के रूप में जानते हैं। उन्होंने अपने इस किरदार से काफी प्रसिद्धि हासिल की हैं।

बता दे पूजा और कुणाल ने इसी साल 15 अप्रैल को कोर्ट मैरिज की थी। बेटे के जन्म की सूचना देते हुए कुणाल ने बताया कि ‘पूजा और मुझे गर्व है और हम बेहद खुश हैं। हमें यह बताते हुए खुशी है कि आज हम एक बेटे के पेरेंट्स बन गए। जब पूजा ने बेटे को जन्म दिया तब मैं उनके साथ ऑपरेशन थियेटर में था। दोनों स्वस्थ हैं और मैं भगवान के आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूं।’ गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पूजा के बेबी शावर की तस्वीरें सामने आई थी।

कुछ दिन पहले ही पूजा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था। कुछ दिन पहले ही उन्होंने जग जननी मां वैष्णो देवी धारावाहिक छोड़ दिया था। इस शो में वह मां वैष्णो देवी के किरदार में नजर आ रही थी। उन्होंने शो छोड़ने की वजह बताते हुए कहा कि प्रेग्नेंसी में शूटिंग के दौरान कोरोना से सावधानी बरतने और सुरक्षित रहना काफी कठिन था। ऐसे में उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया।

यह भी पढ़े: रविवार को अमिताभ बच्चन के घर के बाहर रहेगा भारी पुलिस बल, यह हैं वजह
यह भी पढ़े: यूपी: अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला, आरोपी कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

Loading...