परिवार के साथ दिवाली मनाने के बाद फिल्म कुत्ते के सेट पर वापस पहुंची एक्ट्रेस राधिका मदान

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों जयपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म “कुत्ते” की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। बता दे कि फिल्म की शूटिंग के चलते वो इसबार दिवाली अपने परिवार के साथ नहीं मना पाती, लेकिन उन्होंने समय निकालकर बिना परिवार को बताएं घर पहुंचकर उन्हें सरप्राइज ही कर दिया।

घर पर राधिका को देख उनके परिवार वाले काफी खुश हुए थे, जिसका वीडियो राधिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया है। परिवार के साथ दिवाली मनाने के बाद राधिका वापस काम पर लौट आयीं है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल एक्ट्रेस ने फिल्म कुत्ते का क्लैपबोर्ड पकड़े हुए अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, “बैक होम।” इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

बात करें अगर फिल्म “कुत्ते” की तो इसकी अनाउंसमेंट इसी साल अगस्त महीने में की गई थी। फिल्म में राधिका मदान के अलावा अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले है।

आसमान भारद्वाज और विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, ‘कुत्ते’ एक अपकमिंग थ्रिलर फिल्म है, जिसे लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। वहीं फिल्म को आसमान भारद्वाज ही डायरेक्ट भी कर रहे हैं। आसमान इस फिल्‍म के जरिए बॉलिवुड में बतौर डायरेक्‍टर डेब्‍यू कर रहे हैं।