एक्ट्रेस श्रिया सरन की बेटी हुई 1 वर्ष की, अभिनेत्री ने अपनी बेटी के साथ साझा की कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज

साउथ और बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस श्रिया सरन जिन्होंने दृश्यम और आवारापन जैसी फिल्मो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया हैं। उनकी बेटी अब एक साल की हो गई हैं। बेटी की उम्र एक साल पूरे हो जाने पर श्रिया ने अपनी बेटी के साथ बिताए गए कुछ खास लम्हों की तस्वीर और वीडियोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है।

श्रिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बेटी के साथ इन तस्वीरो और वीडियोज को साझा करते हुए लिखा कि,”और आज वह 1 साल की हो गई हैं।पिछले साल सुबह 7:40 पर वह हमारे पास आई थीं और हमारे दिलों में बस गई। मां-पापा और मेरे सभी फैमिली मेंबर्स का बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया।

ध्रुति दावे इतना अच्छा बेबी शावर रखने के लिए बहुत धन्यवाद।और हमारे सभी मित्रों का धन्यवाद जिन्होंने हमें सलाह और सुझाव दिए।हमे आप सबका आशीर्वाद चाहिए।जैसे कि सुप्राणा मोइत्रा ने कहा कि कभी घबराना नहीं,गौरी ने मुझे कहा कि राधा एक मां नहीं बल्कि कई गॉडमदर है।मैं दुआ करूंगी कि राधा कई सारे दोस्त बनाए और उसी सभी प्यार करें।”

बता दें कि,श्रिया ने साल 2020 में लॉक़डाउन के दौरान ही अपने बेटी को जन्म दे दिया था, पंरतु एक साल तक उन्होंने इस बात की जानकारी किसी को भी नही दी थी।लेकिन फिर अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर करके साल 2020 में अपने मां बनने की जानकारी फैंस के साथ साझा की। श्रिया 12 मार्च 2018 को अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्चिव से शादी के बंधन मे बंधी थी।

जिससे उन्हे अब एक बेटी भी हो गयी हैं। श्रिया सरन डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे बॉलीवुड की फिल्म दृश्यम2 में भी नजर आयेंगी।

यह पढ़े: प्रधानमंत्री 12 जनवरी को सुबह 10:30 बजे करेंगे 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन