Breaking News
Home / ज़रा हटके / फ़िल्मी दुनिया को छोड़ अब बिजनेस चला रही है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, पहली फिल्म से हुई थी बेहद मशहूर

फ़िल्मी दुनिया को छोड़ अब बिजनेस चला रही है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, पहली फिल्म से हुई थी बेहद मशहूर

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक्ट्रेस तुलिप जोशी के बारे में –

एक्ट्रेस तुलिप जोशी ने 2002 में आई फिल्म मेरे यार की शादी है से तुलिप ने बॉलीवुड में कदम रखा था। तुलिप का जन्म 11 सितम्बर 1978में मुंबई में हुआ था। तुलिप के पिता गुजराती और माँ आर्मेनियन थी। मुंबई की जमनाबाई नारसी स्कूल से स्कूलिंग और विवेक कॉलेज से ग्रेजुएशन किया हुआ है।

Loading...

पहली ही फिल्म सुपर हिट होने के बाद तुलिप के पास कई फिल्मों के ऑफर आए। उनको मातृभूमि नामकी फिल्म की ऑफर आई। जिसमे कन्या भ्रूण हत्या पर फिल्म थी। फिल्म में तुलिप ने कल्कि का रोल निभाया था। फिल्म में तुलिप 5 भाइयो के साथ साथ शादी करती है। उसे सप्ताह की हर रात एलग एलग भाई के साथ गुजारनी होती है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। फिल्म का सब्जेक्ट बेस्ट था पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास नही कर सकी थी।

तुलिप को इसी दौरान कैप्टन विनोद नायर से प्यार हो गया। विनोद पॉपुलर नावेल प्राइड ऑफ़ लायंस के लेखक होने के साथ साथ बिजनेसमैन भी थे। उन्होंने 1989 से 1995 तक इंडिन आर्मी में काम किया हुआ है। दोनों 4 साल तक एक दूसरे के साथ लव इन रिलेशनशिप में रहे थे। बाद में एकदूसरे से शादी कर ली है। शादी के बाद तुलिप फिल्मो से दूर हो गई है। तुलिप शादी के बाद पति का करोडों का बिज़नेस संभालती है। वह इस कंपनी की डायरेक्टर है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *