एक्ट्रेस वीजे चित्रा के पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए किया गया गिरफ्तार

अभी हाल ही में साउथ इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आयीं थी, और वह यह थी कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने सुसाइड कर लिया था। अब इस मामले में एक नई बात सामने आयीं है, दरअसल पुलिस ने चित्रा के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

तमिलनाडु की पुलिस ने एक्ट्रेस के पति को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पति हेमंत ने खुद इस बात को कबूल किया है। कहा जा रहा है कि हेमंत एक टीवी सीरियल में चित्रा द्वारा इंटीमेट सीन दिए जाने से नाराज थे।

वही चित्रा के सुसाइड करने वाले दिन हेमंत ने चित्रा के साथ गलत बर्ताव भी किया था। आपको बता दे कि वीजे चित्रा महज 28 साल की थी और उनके मृत्यु की खबर सुनकर साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी। उनके फैंस अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहें हैं कि चित्रा अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

बता दे चित्रा का शव 9 दिसंबर को चेन्नई के नसरपेट में एक होटल के कमरे में लटकता पाया गया था। चित्रा के मृत्यु वाले दिन पूछताछ के दौरान हेमंत ने बताया था कि चित्रा शूटिंग करके रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी। होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और दरवाजा खटखटाने पर भी उन्होंने कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी तो हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला।

चित्रा ने अभी हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी। और चेन्नई के होटल में वो अपने होने वाले पति के साथ ही रह रही थीं।

रेमो डिसूजा की हेल्थ को लेकर पत्नी लिजेल ने दी ये जानकारी