लॉकडाउन में बेटी के लिए परेशान है अदनान सामी, बेटी की जिंदगी में कड़वी यादें नहीं चाहते

कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर के लोग परेशान है। इसी बीच पाकिस्तानी मूल के भारतीय गायक अदनान सामी अपनी बेटी को लेकर चिंता में है। उनका कहना है कि इस समय अपने बच्चों पर पूरा ध्यान देना चाहिए। साथ ही उनका मेंटली और फिजिकली भी पूरा ध्यान रखना जरुरी है।

अदनान ने कहा कि वह अपने बच्चों के बारे में अधिक बात नहीं करते है। बच्चे तो ऑनलाइन वीडियोज देख लेते हैं। यदि बाहर खेल रहे होते हैं तो वे सोचते है कि हम बाहर क्यों नहीं जा सकते ? दरअसल इस उम्र में बच्चों के अंदर काफी ज्यादा एनर्जी होती है तो उन्हें बाहर निकालनी होती है।

अदनान ने कहा कि यह समय तो निकल जाएगा। लेकिन वह अपने बच्चों की जिंदगी में कड़वी यादें नहीं रखना चाहते। इसलिए वह इस वक्त अपनी बेटी को पूरा समय दे रहे हैं और उसका पूरा ध्यान रख रहे हैं। अदनान ने बताया कि वह लॉकडाउन में बेटी का ध्यान रखने के साथ म्यूजिक पर फोकस कर रहे है।

अदनान ने बताया कि वह इन दिनों वह गाने कम्पोज कर रहे हैं और लिरिक्स लिख रहे हैं। हालांकि लॉकडाउन के शुरुआत में वह काफी परेशान हुए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना है। लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने इस परिस्तिथि को हैंडल कर। लिया।

यह भी पढ़े: हिटमैन रोहित शर्मा ने कहा, अभ्यास शुरू करने से पहले पास करना होगा फिटनेस टेस्ट
यह भी पढ़े: मांसपेशियों की ऐंठन को दूर करने में मददगार है ये पांच फूड्स, डाइट में कर लीजिये शामिल

Loading...