अनुष्का के जवाब के बाद गावस्कर की सफाई, कहा-मैंने कब उन्हें दोषी बताया ?

आईपीएल के 13वें सीजन में गुरूवार को हुए मैच में आरसीबी को किंग्स इलेवन पंजाब ने हराया था। मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। जिस पर कमेंटरी के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने टिप्पणी की थी। गावस्कर ने विराट के खराब प्रदर्शन पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर गावस्कर को फैंस और अनुष्का के गुस्से का सामना करना पड़ा।

अनुष्का ने भी बयान जारी कर गावस्कर को कहा था कि विराट के खराब प्रदर्शन पर बार-बार उन्हें जिम्मेदार ठहराना बंद किया जाना चाहिए। अनुष्का ने गावस्कर से कहा था कि वे हर बार क्रिकेटर्स की निजी जिंदगी का सम्मान करते है, इसलिए उनको विराट और उनकी जिंदगी का भी सम्मान करना चाहिए।

अनुष्का की आलोचना और गुस्से के बाद गावस्कर ने अपने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि वे कब अनुष्का शर्मा को दोषी ठहरा रहे है ? उन्होंने कब सेक्सिस्ट कमेंट किया? उन्होंने तो सिर्फ उस वीडियो का जिक्र किया था, जिसे किसी ने पास की बिल्डिंग से रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाला था।विराट ने कोई प्रैक्टिस नहीं की, उन्होंने जो किया वो बस वही था, जब वो अपने बिल्डिंग के कंपाउंड में अनुष्का की गेंदबाजी का सामना कर रहे थे।’

गावस्कर ने कहा मैंने सिर्फ इतना ही कहा था। इस कमेंट को सोशल मीडिया पर तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया।

यह भी पढ़े: मुसलमानों से धार्मिक आजादी छीन रहा चीन, 16 हजार मस्जिदों को ढहाया
यह भी पढ़े: Amazon ने लॉन्च किए नई जेनरेशन के Fire TV Sticks, जानें कीमत और फीचर्स