‘सम्राट पृथ्वीराज’ बनने के बाद अब एयरफोर्स की कहानी लेकर आएंगे अक्षय कुमार, इस हिट डायरेक्टर से मिलाया हाथ

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सालभर में कई फिल्में कर लेते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वह 365 में से 300 दिन तो शूटिंग ही करते रहते हैं। अक्षय की आखिरी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद आज एक्टर फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर लेकर आ रहे हैं।

उनकी ये फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। इसके साथ ही एक्टर ने एक और फिल्म साइन कर ली है। जी हां, अक्षय कुमार अब इंडियन एयरफोर्स की कहानी सिनेमाघरों में लेकर आएंगे। उन्होंने बॉलीवुड के एक हिट डायरेक्टर के साथ हाथ मिला लिया है।

एयर फोर्स ऑफिसर बनेंगे अक्षय

डायरेक्टर दिनेश विजन के साथ अक्षय कुमार ने काम करने के लिए हामी भर दी है और दोनों मिलकर इंडियन एयरफोर्स की कहानी पर काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2023 में शुरू होगी और साल 2024 में इसे रिलीज किया जायेगा। अब तक लीड एक्टर के तौर पर अक्षय का नाम ही सामने आया है। इसके अलावा बाकि स्टार कास्ट को भी जल्द ही तय किया जायेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अक्षय कुमार एयर फोर्स ऑफिसर का रोल प्ले कर सकते हैं। इसके पहले अक्षय फिल्म रुस्तम में भी नेवी ऑफिसर का किरदार निभा चुके हैं।

कई फिल्में हैं लिस्ट में

अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज थी, जिसे 200 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था। फिल्म की कहानी दर्शकों का खास पसंद नहीं आई और इसने 17 दिनों में सिर्फ 67.52 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब इसके बाद एक्टर आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन में भाई-बहनों की कहानी में लीड रोल प्ले करते दिखेंगे। इतना ही नहीं अक्षय के पास ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘ओएमजी 2- ओह माय गॉड 2’, ‘सेल्फी’ जैसी कई फिल्में मौजूद हैं।

यह भी पढ़े.इस स्माॅल कैप कंपनी के शेयरों में दिखी 15% की तेजी, ये है वजह