बीजेपी सांसद के बाद अब इस जदयू विधायक पर निकला बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा

चुनाव का समय नजदीक आते ही सभी नेताओं का अपने-अपने क्षेत्रों का दौरा शुरू हो चुका है। विधानसभा चुनाव नजदीक देख भले ही अब सभी दलों के नेताओं दौरा शुरू कर दिया हो, लेकिन इस दौरान सत्ताधारी दल के माननीयों को भारी फजीहत झेलनी पड़ रही है। फिर भी नेताओं का क्षेत्रीय भ्रमण लगातार जारी है।

जदयू विधायक भी हुए बाढ़ पीड़ितो के गुस्से के शिकार

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान से जदयू विधायक शशिभूषण हजारी को एक बार फिर से ग्रामीणों के विरोध का शिकार होना पड़ा है। शशिभूषण हजारी को उनके विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने दुबारा बंधक बनाया। विधायक शशिभूषण हजारी को इसके पहले 30 जून को उनके ही विधानसभा क्षेत्र की जनता ने बंधक बना लिया था। उनका विडियो उस समय खूब वायरल हुआ था।

क्षेत्र की जनता का कहना है कि नेता जी को अपने क्षेत्र कि जनता कि याद बस चुनाव के समय ही आती है। अब हमलोग नेताओं को उनकी ज़िम्मेदारी का अहसास करायेंगे।

भाजपा सांसद सिग्रीवाल का भी हुआ भारी विरोध

भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को भी 4 दिन पहले भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। सांसद अपने समर्थकों के साथ सीवान जिले के लकड़ी नवीगंज के पड़ौली पंचायत भवन गए थे। वहां पंचायत के मुखिया समर्थकों के साथ उन लोगों की बहस हो गई, जिसके बाद वहाँ पर हंगामा हो गया और कुर्सिया भी तोड़ी गयी।