लव मैरेज के चार महीने बाद पति के घर पर ही पुराने प्रेमी से कराई शादी

मिर्जापुर का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पति के घर में ही एक युवती की शादी उसके पुराने प्रेमी से कराई गयी. बताया जा रहा है कि चार महीने पहले अपनी मर्जी से विवाह करने वाली एक युवती का मन अपने पुराने प्रेमी पर आ गया.

मामला के सामने आने पर हंगामा के बीच दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. पति-पत्नी के बीच महिला के प्रेमी के सामने आने के बाद हंगामा मच गया. हंगामे के बीच ग्रामीणों की पहल पर पति के दरवाजे पर ही महिला की उसके प्रेमी के साथ शादी करा दी गयी.

शादी के समय महिला और कथित प्रेमी दोनों के परिजन भी मौजूद थे. दोनों ने सामाजिक तौर पर ग्रामीणों के बीच अपनी लिखित सहमति दी और एक दूजे के हो गये.

मिर्जापुर का रहने वाला विश्वजित भगत ऑटो चालक है. उसे बख्तियारपुर की रहने वाली चंपा कुमारी से चार महीने पहले इश्क हुआ और दोनों ने अपनी मर्जी से दो महीने पहले शादी कर ली. शादी के दो महीने बाद ही अभिराज नामक एक युवक की एंट्री महिला की लाइफ में हो गयी.

मोकामा बख्तियारपुर निवासी अभिराज आरती का पूर्व का प्रेमी बताया जा रहा है. पूर्व प्रेमी अभिराज अपनी प्रेमिका से मिलने रविवार की रात में आरती के ससुराल मिर्जापुर पहुंच गया. आरती भी अपने प्रेमी से मिलने घर से निकल कर प्रेमी के पास पहुंच गयी.

गांव वालो ने दोनों को मिलते देख लिया और दोनों को पकड़ लिया. प्रेमी- प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद गांव में हंगामा मच गया. जल्दी ही लोगों का जमावाड़ा लग गया, सुबह होने पर ग्रामीणों ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी. सोमवार की देर रात ने ग्रामीणों ने आरती और उसके पहले प्रेमी अभिराज से उसकी शादी करा दी.

यह भी पढ़ें:

मुस्कान खातून और राम कुमार मण्डल की हिंदु रीति-रिवाज से मंदिर में हुई शादी