छप्परफाड़ रिटर्न देने के बाद अब बोनस बांटने जा रही है कंपनी, निवेशक गदगद

इस साल जिन कुछ शेयरों ने ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है उसमें G K P प्रिंटिंग के स्टाॅक भी शामिल हैं। कंपनी अब शेयर होल्डर्स को बोनस देनी जा रही है। यानी निवेशकों को डबल फायदा होगा। G K P प्रिंटिंग के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने 1:2 रेशियो में बोनस देने का ऐलान किया है। इस खबर की जानकारी जैसे ही बाजार को मिली उसके बाद कंपनी के शेयर 52 सप्ताह के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए।

इस स्माॅल कैप कंपनी ने एक्सचेंज को दी जानकारी में बताया, ‘कंपनी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने 2 शेयर पर एक शेयर बोनस के रूप में देने का फैसला किया है।’ इसके अलावा कंपनी ने एक्सचेंज को दी जानकारी में यह भी बताया कि कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग 8 अगस्त 2022 को होगी।

कैसा रहा है इस स्टाॅक का प्रदर्शन?

पिछले एक महीने की बात करें तो कंपनी के शेयर का भाव 198.50 रुपये से बढ़कर 256.25 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। यानी इस दौरान निवेशकों को 27.46% का रिटर्न मिला। वहीं, इस साल के प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी के शेयरों की कीमतों में 75.09% की उछाल देखने को मिली है।

अगर एक साल पहले से अबतक की बात करें तो शेयर का भाव 612.68% बढ़ गया है। कंपनी के 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 276 रुपये है। वहीं, 52 सप्ताह का न्यूनतम स्तर 35.40 रुपये है। महाराष्ट्र की इस कंपनी की पहली तिमाही के नतीजे भी उत्साहित करने वाले रहे हैं। कंपनी का मार्केट कैप 371 करोड़ रुपये का है।

यह पढ़े: 10% तक टूट गया जोमैटो का शेयर: Uber बेच रही कंपनी से अपनी पूरी हिस्सेदारी