लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान सितंबर में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

BERLIN, GERMANY - FEBRUARY 10: Jury member and actor Aamir Khan attends the International Jury press conference during day one of the 61st Berlin International Film Festival at the Grand Hyatt on February 10, 2011 in Berlin, Germany. (Photo by Sean Gallup/Getty Images)

आमिर खान पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल मे हैं। ये फिल्म अगस्त में इस साल रिलीज होने जा रही है, जबकि पहले इसे अप्रैल में ही रिलीज होना था। लेकिन फिल्म पर काफी ग्राफिक्स का काम भी हो रहा है जिसे टाइम पर पूरा करना मुमकिन नहीं हो रहा था, इसलिए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। आमिर एक टाइम पर एक ही फिल्म पर फोकस करते हैं। इसलिए एक बार जब अगस्त में लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो जाएगी तो उसके बाद वो सितंबर में अपनी अगली फिल्म पर फोकस करेंगे।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक पता चला है कि आमिर खान आरएस प्रसन्न की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पर काम करेंगे। ये फिल्म 2018 की स्पेनिश फिल्म ‘कैंपियन्स’ (Campeones) से इंस्पायर है।

फिल्म को ज्यादातर आउटडोर ही शूट किया जाएगा। हालांकि फिल्म की शूटिंग मुंबई के किसी स्टूडियो में भी होगी। इसके लिए एक सेट खड़ा किया जाएगा। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक टेंपर वाले बास्केटबॉल कोच के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्पेशल ओलंपिक्स के लिए बौद्धिक रूप से अक्षम लोगों की एक टीम बनाता है।

वहीं फिलहाल लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो ये हॉलीवुड फिल्म फोरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। ऑरिजनल मूवी में टॉम हैंक्स ने लीड रोल निभाया था। इन फिल्मों के अलावा खबर आई थी कि आमिर खान और रणबीर कपूर एक फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। लेकिन इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं है। वैसे आमिर की फिल्म पीके में रणबीर ने कैमियो किया था।

यह भी पढ़े-

गोल्ड फेशियल से भी ज्यादा ग्लो देती है स्वर्ण भस्म, जानिए इसके 5 फायदे