पंकज त्रिपाठी के बाद अब उनकी पत्नी दिखाएंगी अपना हुनर, पति की फिल्म शेरदिल से कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पंकज काफी समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं हालांकि उन्हें पॉपुलैरिटी थोड़ी देरी से मिली। लेकिन आज पंकज ने अपने काम से सबको अपना दीवाना बना दिया है। पंकज जल्द ही फिल्म शेरदिल में नजर आने वाले हैं। इसी बीच अब पंकज ने खुलासा किया है कि इस फिल्म के जरिए उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस खबर को सुनने के बाद पंकज के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि अब तक पंकज की पत्नी को उनके साथ इवेंट्स और अवॉर्ड शोज में ही देखा गया है।

पंकज ने बताया कि फिल्म में उनकी पत्नी का कैमियो है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने काम करने के लिए पैसे भी नहीं मांगे हैं। फिल्म में मृदुला का गेस्ट रोल है और वह एक बंगाली का किरदार निभाएंगी।

बताया क्या किया पत्नी ने काम

पंकज ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी मृदुला फिल्म शेरदिल से डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने फिल्म में एक सीन दिया है। डायरेक्टर सिरजीत मुखर्जी जिनका मेरी पत्नी के साथ बंगाली कनेक्शन है उन्होंने मेरी पत्नी को सेट पर बुलाया और उन्हें वादा किया कि वह उन्हें एक सीन देंगे। मेरी पत्नी ने तुरंत हां कहा क्योंकि उन्हें फिल्म में एक खूबसूरत बंगाली साड़ी पहनने का मौका मिला। ये उनके लिए बहुत ही आसान रिश्वत थी, उन्हें इसके लिए पैसे नहीं मिले।’

क्या बेटी फिल्मों में करना चाहती हैं काम

पंकज से यह भी पूछा गया कि क्या उनकी बेटी आशी त्रिपाठी का एक्टिंग में इंट्रेस्ट है तो एक्टर ने कहा, ‘फिलहाल तो उनका बॉलीवुड में इंट्रेस्ट नहीं है। फिलहाल मैं भी चाहता हूं कि वह पढ़ाई करें और खेलें। हालांकि वह लिखती अच्छा है।’

फिल्म शेरदिल की बात करें तो यह फिल्म पीलीभीत टाइगर रिजर्व के रियल इवेंट्स पर आधारित है। फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता अहम किरदार में हैं।

पंकज-मृदुला की लव स्टोरी

पंकज और मृदुला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों साल 1993 में एक शादी में मिले थे। दोनों उस वक्त स्कूल में थे। दोनों ने बाद में अपने पैरेंट्स को अपने रिश्ते के बारे में बताया। पंकज की बहन की मृदुला के भाई से शादी हुई थी इसलिए उस वक्त ऐसा रिवाज नहीं था कि एक ही परिवार में 2 शादी हो। इसके बाद साल 2004 में दोनों ने शादी की और साल 2006 में दोनों बेटी आशी के पैरेंट्स बने।

यह भी पढ़े.2 बच्‍चों ने मोबाइल पर गेम खेलकर खाली कर दिए डैडी के बैंक खाते, एक के अकाउंट से 39 लाख दूसरे से 12 लाख कटे