शाबाश मिठू के बाद तापसी की एक और फिल्म तैयार, लेकिन ओरिजनल नहीं रीमेक है इस बार

सोमवार को तापसी पन्नू की शाबाश मिठू के ट्रेलर रिलीज के बाद उनकी एक और फिल्म तैयार होने की खबर है. लेकिन इंडिया में रिलीज करने से पहले उसका प्रीमियर लंदन में किया जाएगा. फिल्म का नाम है, दोबारा. फिल्म एकता कपूर ने प्रोड्यूस की है. डायरेक्टर हैं, अनुराग कश्यप. तापसी की शाबाश मिठू जहां भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रहीं मिताली राज की बायोपिक यानी ओरिजनल स्टोरी है, वहीं दोबारा एक विदेशी फिल्म की रीमेक है.

स्पेनिश कनेक्शन

तापसी की दोबारा स्पेनिश फिल्म मिराज का हिंदी ऐडप्टेशन है. पिछले साल तापसी चर्चित जर्मन फिल्म रन लोला रन के हिंदी रीमेक में दिखी थीं मगर दर्शकों ने रीमेक को खारिज कर दिया था. मिराज 2018 में आई थी, जिसे ओरिअल पाउलो ने डायरेक्ट किया था. अनुराग कश्यप की फिल्म मेकिंग में भले ही अमेरिकी और पश्चिमी फिल्मों की झलक मिलती है, लेकिन यह पहला मौका है जब वह किसी विदेशी फिल्ममेकर की फिल्म को हिंदी में बना रहे हैं.

क्या है मिराज

मिराज एक फेंटेसी, मिस्ट्री, थ्रिलर है. यह 12 साल के लड़के की कहानी है, जो एक आंधी-तूफान के मौसम में पड़ोस में एक मर्डर देख लेता है. मर्डर की जगह से भागते हुए वह कार से टकरा कर मर जाता है. पच्चीस साल बाद उसके अपार्टमेंट में एक महिला पति और बच्चे के साथ रहने आती. वहां एक पुराना टीवी और रिमोट रखा है. पच्चीस साल पुरानी रात जैसा आंधी-तूफान फिर आता है और वह महिला उस टीवी में मर चुके लड़के को देखती है. लड़का बताता है कि उसने क्या देखा था. यहां से कहानी रहस्यमयी मोड़ पर आ जाती है. कौन है वह लड़का, क्या उसने देखा था और वह अचानक टीवी में कैसे इस महिला को दिखने लगा.

यह भी पढ़े.क्या शादी के बाद जोरू के गुलाम बन गए हैं रणबीर कपूर, पांच दिन में एक बार करते हैं मां को कॉल