प्यार में 10 साल बिताने के बाद करण ने थामा पॉपी का हाथ, कभी TV की इस हसीना पर छिड़कते थे जान3

हैप्पी बर्थडे करण वी ग्रोवर (Karan V Grover)
Happy Birthday Karan V Grover: टीवी के मशहूर एक्टर करण वी ग्रोवर का आज 40वां जन्मदिन है। एक्टर के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी पत्नी पॉपी जब्बल ने उन्हें शानदार अंदाज में विश किया। इतना ही नहीं, दोनों ने बर्थडे पर साथ में डिनर भी किया। करण वी ग्रोवर ने कुछ दिनों पहले ही पॉपी जब्बल संग सात फेरे लिये थे। लेकिन उनकी लव लाइफ और एक्टर की डेटिंग हिस्ट्री के बारे में शायद ही किसी को पता होगा। तो चलिए करण वी ग्रोवर के इस 40वें जन्मदिन पर एक नजर डालते हैं उनकी डेटिंग हिस्ट्री और लव लाइफ पर-

कभी चंद्रमुखी चौटाला (Kavita Kaushik) को दिल दे बैठे थे करण वी ग्रोवर (Karan V Grover)
एक्टर करण वी ग्रोवर, पॉपी जब्बल से मिलने से पहले चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक को अपना दिल दे बैठे थे। दोनों ने काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया, साथ ही एक साथ ‘नच बलिए’ में भी नजर आए।

पहली मुलाकात में ही कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने उड़ाया था करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) का मजाक
करण वी ग्रोवर और कविता कौशिक की मुलाकात बड़ी ही शानदार थी। दोनों एक-दूसरे से पार्टी के दौरान मिले थे, जहां करण ने उन्हें ड्रिंक ऑफर की। करण की इस बात पर कविता ने उनसे पूछा, “क्या आप बार टेंडर हैं?” दोनों इस मीटिंग के बाद ही एक-दूसरे की ओर आकर्षित हो गए थे।

‘नच बलिए’ में नजर आ चुके हैं करण और कविता
करण वी ग्रोवर और कविता कौशिक की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद थी। लेकिन ‘नच बलिए’ के कुछ वक्त बाद ही दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया था।

ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे की शक्ल भी पसंद नहीं करते थे करण वी ग्रोवर और कविता कौशिक (Kavita Kaushik)
बता दें कि करण वी ग्रोवर और कविता कौशिक की बातों से ऐसा लगता था कि दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे। करण ने जहां अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं उनके बारे में बात करना पसंद नहीं करता।” तो वहीं कविता कौशिक ने कहा था, “पूरे सम्मान के साथ बताना चाहती हूं कि मुझे उनकी शक्ल तक याद नहीं है।”

पार्किंग में पॉपी जब्बल (Poppy Jabbal) से टकराए थे करण वी ग्रोवर के नैन
कविता कौशिक से ब्रेकअप के बाद करण वी ग्रोवर के नैन उनकी बीवी बन चुकीं पॉपी जब्बल से टकराए थे। दोनों की मुलाकात पार्किंग एरिया में हुई थी।

धीरे-धीरे शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी
पार्किंग एरिया में मिलने के बाद करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई। धीरे-धीरे उनकी नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

एक-दूसरे से मिलती है करण (Karan V Grover) और पॉपी की आदतें
करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल के रिश्ते की खास बात यह है कि दोनों की कई आदतें एक-दूसरे से मिलती जुलती हैं। करण और पॉपी दोनों को ट्रैवलिंग पसंद है और दोनों का जॉडिएक साइन कैंसर है।

10 साल के रिलेशन के बाद करण और पॉपी ने की शादी
बता दें कि करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल ने 31 मई को परिवार और खास दोस्तों के बीच फेरे लिए। दोनों करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था।

यह भी पढ़े-

सिर दर्द से होती है ब्रेन ट्यूमर की शुरुआत, जानिए इस बीमारी के सभी लक्षण और बचाव के तरीके