ब्रेकअप के बाद रोमांटिक अंदाज में नजर आए राकेश बापट और शमिता शेट्टी, कहा- ‘तेरे विच रब दिसदा’

बिग बॉस ओटीटी’ से शुरू हुई शमिता शेट्टी और राकेश बापट की लव स्टोरी कुछ दिनों पहले खत्म हो गई थी। राकेश और शमिता ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था कि वो दोनों अब साथ नहीं हैं। इसके बाद से #ShaRa फैन्स काफी उदास हो गए थे, लेकिन इस बीच उनके लिए कपल का एक रोमांटिक गाना सामने आया है। राकेश- शमिता का गाना ‘तेरे विच रब दिसदा’ रिलीज हो गया है, जिसे सचेत और परंपरा ने अपनी आवाज दी है।

रोमांटिक अंदाज में दिखे राकेश- शमिता

कुछ ही देर पहले राकेश- शमिता का गाना ‘तेरे विच रब दिसदा’ रिलीज हुआ है। इस गाने में ब्रेकअप के बाद राकेश- शमिता रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिससे शारा फैन्स काफी खुश हैं। राकेश- शमिता के साथ ही सचेत- परंपरा भी ऑनस्क्रीन नजर आ रहे हैं और उन्होंने ही इस गाने को आवाज दी है।

बता दें कि इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया है। इस गाने का निर्देशन आशीष पांडा ने किया है। याद दिला दें कि ओरिजनल सॉन्ग ‘किवें मुखड़े’ को नुसरत फतेह अली खान ने अपनी आवाज दी थी।

शमिता की इंस्टा स्टोरी

बता दें कि जुलाई के आखिर में कपल ने फैन्स को उनके ब्रेकअप की न्यूज दी थी। शमिता शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, ‘मुझे लगता है यह स्पष्ट करना जरूरी है…राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं… कुछ समय से नहीं हैं लेकिन ये म्यूजिक वीडियो उन सभी खूबसूरत फैन्स के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया। अपना प्यार यूं हीं हम पर बरसाते रहें। यही पॉजिटिविटी है। आप सभी का प्यार और आभार।’

राकेश की इंस्टा स्टोरी

शमिता के अलावा राकेश ने भी सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की जानकारी दी थी। राकेश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, ‘मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं कि अब शमिता और मैं साथ में नहीं है। किस्मत ने हमें बहुत ही असामान्य परिस्थितियों में मिलाया। इतने प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया ShaRa फैमिली।

एक प्राइवेट पर्सन होने के नाते मैं यह सार्वजनिक तौर पर ऐलान नहीं करना चाहता था कि हम अलग हो गए हैं। हालांकि मुझे महसूस हुआ कि अपने फैन्स को इसकी जानकारी देनी चाहिए। मुझे इस बात का ध्यान है कि इससे आपका दिल टूट जाएगा लेकिन उम्मीद है आप अलग होने के बावजूद प्यार बरसाते रहेंगे। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।’

यह पढ़े: इस वजह से दर्द में सोनम कपूर, कहा- ‘प्रेग्नेंसी कभी-कभी आसान नहीं होती है’