यूपी के बाद अब बिहार में हैवानियत, गांव की छात्रा का गैंग रेप कर हत्या का प्रयास

यूपी में रेप की घटनाओं के बाद अब बिहार में भी बलात्कारियों की हैवानियत उजागर हुई हैं। बिहार के कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया हैं। गैंग रेप के बाद छात्रा की हत्या करने का भी प्रयास किया गया। घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही हैं, जब छात्रा घास काटने बधार में गई थी। जिसके बाद कुछ बदमाशों ने उसके हाथ-पैर बांधे और रेप किया। जिसके बाद उसको मारने का भी प्रयास किया गया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सुनीता कुमारी के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों समझा-बुझा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा अंदर-ही अंदर उबाल मार रहा था। ऐसे में जब पुलिस आरोपियों को जीप में बैठाकर ले जाने लगी तो, ग्रांमीणों ने आरोपियों को पुलिस की गाड़ी से खींच कर नीचे उतार लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी।

ग्रामीणों के अनुसार, बदमाशों ने छात्रा का पहले हाथ-पैर बांधा। फिर उसे दवा पिलाई। बाद में घटना को अंजाम देने के बाद उसे कीचड़ में ही मुंह के बल मिट्टी में दबा दिया, ताकि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो जाए। एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़े: गांधी जयंती पर राहुल गांधी का सरकार पर हमला, कहा-मैं किसी से डरने वाला नहीं
यह भी पढ़े: IPL 2020: इन तीन बड़े कारणों से KXIP को MI के खिलाफ मिली करारी हार