उम्रदराज लोगों के शूटिंग करने पर रोक: ‘नट्टू काका’ बोले – एक्टिंग नहीं करूंगा तो मर सकता हूं

लॉकडाउन में ढील के तहत फिल्म, टीवी शोज की शूटिंग आदि को शुरू करने की सरकारी इजाजत मिल चुकी है। लेकिन इसमें शर्त यह है कि 10 साल से छोटे बच्चे और उम्रदराज अभिनेता शूटिंग नहीं कर सकेंगे। इस नियम के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक की प्रतिक्रिया सामने आई है। उनका कहना है कि वह एकदम स्वस्थ है और शूटिंग करने में सक्षम है। वह शूटिंग शुरू करना चाहते है।

घनश्याम नायक ने कहा कि उन्हें अभी तक शो के निर्माताओं की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है। उन्होंने बताया कि उम्रदराज लोगों को शूटिंग की इजाजत नहीं देने के सरकारी नियम की घोषणा के बाद उनके फैंस और शुभचिंतक उन्हें मैसेज कर रहे हैं कि उनके बिना शो अधूरा है। नायक ने आगे कहा कि वह यदि एक्टिंग नहीं करेंगे तो मर सकते है। एक कलाकार के तौर पर वह अपने जीवन के अंतिम दिनों तक काम करना चाहते है।

अभिनेता ने कहा कि वह 75 साल की उम्र में भी काम करने में सक्षम है और शूटिंग नहीं करने से उन्हें निराशा होती है। इससे पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि शो की पूरी टीम सारे नियमों को फॉलो करते हुए शूट करेगी। उन्होंने कहा था कि शो 12 सालों से दर्शकों को हंसा रहा है।

यह भी पढ़े: देश में पहली बार रिकॉर्ड 10 हजार कोरोना मरीज मिले, कुल मामले तीन लाख के करीब
यह भी पढ़े: महाराष्ट्र के किसानों पर फिल्म बनाकर लोगों को जागरूक कर रहीं हैं फिल्ममेकर अक्षया सावंत