Agnipath Scheme पर Ravi Kishan की बेटी ने लिया बड़ा फैसला, सुपरस्टार ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारत सरकार के अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर किए गए ऐलान के बाद से ही जबरदस्त विवाद का सिलसिला देखने को मिल रहा है. कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, इन सबतके बीच अभिनेता और राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan) का एक ट्वीट जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस ट्वीट में उन्होंने इस स्कीम को लेकर अपनी बेटी के फैसले के बारे में बताया है. इसके साथ ही रविकिशन ने अग्निवीर (Agniveer) बनने की इच्छा रखने वाले लोगों को भी संदेश दिया है.

रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने ट्विटर हैंडल से जो पोस्ट किया है उसमें अपनी बेटी इशिता शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में इशिता एनसीसी की ड्रेस पहने हुए और हाथ में हाथ में सर्टिफिकेट पकड़े नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के जरिए रवि किशन ने अग्निवीर बनने के लिए युवाओं को प्रेरित किया है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में हुई अग्निपथ योजना को लेकर बातचीत भी साझा की है. यहां देखें वायरल हो रहा रवि किशन का ये पोस्ट-

इस पोस्ट को शेयर करते हुए रवि किशन ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी बिटिया इशिता शुक्ला आज सुबह बोली पापा. मैं भी अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती होना चाहती हूं. मैंने बोला उससे आगे बढ़ो बेटा’. वहीं, रवि किशन के इस पोस्ट पर उनके फॉलोवर्स इशिता को बधाइयां देते दिख रहे हैं और इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज और नेताओं ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर तारीफें की हैं.

क्या है Agnipath Scheme?
बता दें कि अग्निपथ योजना के तहत थलसेना, जलसेना और वायुसेना में 4 साल के लिए सैनिकों की भर्ती की जाएगी. उसके बाद 75 फीसदी जवानों को घर भेज दिया जाएगा और बाकी जवान सेना के स्थाई पद पर नियुक्त किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें:

Elon Musk को भारत ने फिर दिया करारा जवाब, Tesla के देश में कार बनाने को लेकर बड़ी खबर