अजय देवगन ने की अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट

एकबार फिर कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्मों की शूटिंग रोकी जा रहीं हैं, और साथ ही फिल्मों की रिलीज़ डेट भी पोस्टपोन की जा रहीं हैं। इन सबको देखते हुए एकबार फिर साल 2020 की याद आ रहीं हैं जब कुछ महीनों के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री ठप पड़ी हुई थी। फिल्मों की शूटिंग तो रूकी हुईं हैं, लेकिन अभी भी कुछ नई फिल्मों की अनाउंसमेंट की जा रहीं हैं।

सुपरस्टार अजय देवगन ने आज अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। अजय ने एक्टिंग के फील्ड में तो अपनी दमदार पहचाना बना ली है, और अब वे बतौर प्रोड्यूसर भी अपना नाम बनाना चाहते हैं।

अजय ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी नई फिल्म का ऐलान आज अपने सोशल मीडिया पर किया है। फिल्म का टाइटल “गोबर” है, जिसे सबल शेखावत डायरेक्‍ट करेंगे। फिल्म की कहानी सबल ने सम्भित मिश्रा के साथ मिलकर लिखा है।फिल्म की कहानी 90 के दशक में सेट की गईं है।

“गोबर” को अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर भी मिलकर प्रोड्यूज कर रहें हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसकी शूटिंग 2021 के अंत में शुरू होगी। वहीं अभी स्टारकास्ट को भी फाइनल किया जाना बचा हुआ है।

अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखाई देगें। इसके अलावा अजय ‘मेडे’, ‘थैंकगॉड’ और ‘मैदान’ जैसी फिल्मों पर भी काम कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें:

ऑक्सीजन लेवल कम होने पर लद्दाख में पर्यटकों को दी जाती है ये पोटली, आप भी अपना सकते हैं ये उपाय