Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / Maidaan से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में आए नज़र

Maidaan से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में आए नज़र

फिल्म तान्हाजी की सफलता के बाद अजय देवगन अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया था। अब अजय देवगन ने फिल्म से अपना नया लुक साझा किया गया है। इस फिल्म में वह भारतीय फुटबॉल के प्रसिद्द कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं।

नए पोस्टर में अजय देवन शर्ट पेंट पहन कर छोटे बाल और मूंछो के साथ मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में उन्होंने हाथ में बैग और छाता ले रखा है और वह एक फुटबॉल को लात मारते हुए दिख रहे हैं। ट्विटर पर इस पोस्टर को साझा करते हुए अजय देवगन ने लिखा है कि, ‘बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है.’

Loading...

वहीं, दूसरे पोस्टर में अजय देवगन फुटबॉल टीम के तमाम खिलाडियों के साथ खड़े हुए दिख रहे हैं। फुटबॉल के मैदान में बारिश होती नज़र आ रही है। साथ ही सभी खिलाड़ी मिट्ठी से लथपथ दिखाई दे रहे हैं। अजय ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे बड़े और सक्सेसफुल कोच की.’

रिपोर्ट्स के अनुसार इस अपकमिंग फिल्म में विश्व भर के करीब 11 देशों जैसे ऑस्ट्रेलिया, फिनलैंड, फ्रांस, स्पेन, वियतनाम, जापान, थाईलैंड, भारत आदि के फुटबॉल खिलाड़ी शामिल होंगे।

इस फिल्म के निर्देशक अमित शर्मा हैं। वहीं, इसके प्रोड्यूसर बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणवा जॉय सेनगुप्ता हैं। सिनेमाघरों में फिल्म मैदान 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान एक साथ आएंगे इस फिल्म नजर

भारतीय फुटबाल के कैंसर से लड़ने वाले कोच की कहानी है अजय देवगन की मैदान

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *