Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / अजय देवगन स्टारर Maidaan की रिलीज़ डेट बढ़ी आगे, इस तारीख़ को होगी रिलीज़

अजय देवगन स्टारर Maidaan की रिलीज़ डेट बढ़ी आगे, इस तारीख़ को होगी रिलीज़

अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म ‘मैदान” को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्म के पोस्टर्स जारी किए गए हैं जो दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किए जा रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म की नई रिलीज़ डेट की जानकारी अजय देवगन ने एक नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करके दी है।

ट्विटर पर अजय देवगन ने फ़िल्म के दो नए पोस्टर जारी किए हैं। पहले पोस्टर में अजय फुटबॉल प्लेयर्स के साथ नज़र आ रहे हैं। साथ ही इस पोस्टर में रिलीज़ डेट 11 दिसंबर 2020 भी लिखी हुईं है। इससे पहले फिल्म मैदान 27 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी। वहीं, दूसरे पोस्टर में अजय बॉल पर पैर रख कर खड़े हैं और कुछ सोचते हुए नज़र आ रहे हैं।

Loading...

फिल्म ‘मैदान’ एक पीरियड स्पोर्ट फ़िल्म है। इसमें अजय देवगन के अपोज़िट प्रियमणि हैं। अजय फिल्म में भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म अमिर आर शर्मा द्वारा निर्देशित की जा रही है। इसके प्रोड्यूसर बोनी कपूर है।

अजय को आखिरी बार फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस मिला था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 250 करोड़ का बिज़नेस कमा चुकी है।

इसके अलावा अजय अपकमिंग फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया में भी नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 अगस्त को रिलीज़ होगी। यह फिल्म 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें अजय स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें :  हिमेश रेशमिया 2.0 – आखिरकार आलाचकों ने मुझे एक अभिनेता के रूप में स्वीकार कर लिया है

नोटोरिअस आउल पिच्चर और गौरव कुमार बजाज के कैलेंडर लॉन्च पर पहुंचे मोहित सूरी

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *