सोनू सूद के बारे में क्या बोले अजय देवगन?

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में तेजी से फैल गया है। हजारों कोशिशों के बाद भी कोविड 19 के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, और लगातार इसके आकड़े हजारों में बढ़ते ही जा रहे है।

इसे रोकने के लिए गवर्नमेंट कई तरह से प्रयास कर रही है, यहाँ तक कि देश में लॉकडाउन को 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। लॉकडाउन से कारण आम जनता को बहुत सी समस्याएं हो रहीं हैं, सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना मजदूरों को करना पड़ रहा है, क्योंकि उनके पास ना रहने को घर है और खाने को भोजन।

हांलाकि गवर्नमेंट मजदूरों की मदद करने की कोशिश कर रहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद कई मजदूरों को भूखे ही खुले आसमान में सोना पड़ रहा है। ऐसे में मजदूर अपने अपने घर जाना चाहते हैं, लेकिन ट्रेन बंद होने के कारण कुछ पैदल ही अपने गॉव की ओर चल दिए। और कुछ मजदूरों के लिए एक्टर सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए हैं।

सोनू सूद ने कई बसें चलाई ताकि मजदूर अपने घर जा सकें। अबतक सोनू सूद हजारों मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा चुके हैं। यहाँ तक लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से सहायता मांग रहे हैं, जिसका वो पूरा रिस्पांस दे रहे हैं।

सोनू सूद के इस काम को देखकर हर तरफ उनकी सराहना हो रही है। आम जनता के लिए सोनू सूद एक रिअल लाइफ हीरो बन गए हैं। बता दें, आम जनता के साथ ही कई एक्टर्स भी सोनू सूद की खूब तारीफ कर रहे हैं।

अब अजय देवगन ने भी सोनू सूद की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “आप माइग्रेंट्स वर्कर्स को सुरक्षित उनके घर वापस भेजने का जो काम कर रहे हैं, वो दूसरे के लिए एक आदर्श है। आप को बहुत सारा स्ट्रेन्थ सोनू। @SonuSood #IndiaFightsCorona #StayHomeStaySafe”

एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के घर से मिला सुसाइड नोट, लिखा- टूटे सपनों के साथ जीना है बड़ा मुश्किल

Loading...