अजय देवगन के जन्मदिन के अवसर पर “आरआरआर” के मेकर्स ने उनका मोशन पोस्टर किया रिलीज़

निर्देशक, एसएस राजामौली और उनकी “आरआरआर” टीम ने अजय देवगन के जन्मदिन के अवसर पर एक मोशन पोस्टर के साथ फिल्म से उनका पहला लुक रिलीज़ कर दिया है।

पेन मूवीज़ ने अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता के लुक का एक ग्रैंड रिवील वीडियो साझा किया है, जो कि ऑलिव ग्रीन के बैंडिट आउटफिट में लोगों के बीच खड़े नजर आ रहे हैं जहाँ सर पर एक सफेद कपड़े के साथ अपने सीने पर गोलियों की एक बेल्ट लपेटे हुए दिखाई दे रहे हैं।
एसएस राजामौली ने भी अजय का लुक रिवील वीडियो साझा किया है.
एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है।
यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा।
डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।