Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / ‘तानाजी: द अनसंग हीरो’ से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने

‘तानाजी: द अनसंग हीरो’ से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग हीरो’ अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में उनका लुक काफी दमदार लग रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर ‘तानाजी: द अनसंग हीरो’ से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग हीरो’ में अजय देवगन #तानाजी के रूप में. … डायरेक्टेड बाई ओम राउत….. प्रोड्यूज्ड बाई अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्णा कुमार….. 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।”

Loading...

वही अजय देवगन ने भी पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अजय देवगन ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “तलवार की तरह तेज दिमाग था… तानाजी: अनसंग वॉरियर, सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020।”

पोस्टर में अजय देवगन का चेहरा और एक हाथ दिखाई दे रहा है, अजय के हाथ में एक तलवार नजर आ रही है। उन्होंने सर पर रेड कलर की पगड़ी बांधी हुई है, और उनकी ऑखे गुस्से से लाल नजर आ रही है। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर बहुत कुछ बयां करने की कोशिश कर रहा है। पोस्टर में कुछ लोग घोड़े पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस फ़िल्म में अजय और काजोल के अलावा सैफ़ अली ख़ान, शरद केलकर, जगपति बाबू, पंकज त्रिपाठी, देवदत्त नाग, विपुल गुप्ता, हार्दिक सागिंनी, ल्यूक केनी और नेहा शर्मा भी नज़र आएंगे। बहुत सालों बाद काजोल और अजय देवगन बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले है।

फिल्म की कहानी तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। तानाजी एक योद्धा थे और वह महाराज छत्रपति शिवाजी की सेना में सुबेदार थे। अजय देवगन इस फ़िल्म में ‘सुबेदार तानाजी’ के किरदार को निभा रहे हैं। वहीं, सैफ़ अली ख़ान ‘उदयभान राठौर’ के किरदार के रूप में नज़र आएंगे।

फ़िल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है, और इसे अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्णा कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।
फिल्म10 जनवरी 2020 को रिलीज़ की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *