अजय जड़ेजा ने की दिनेश कार्तिक की तारीफ, कहा-धोनी को दिया माकूल जवाब

आईपीएल में गुरूवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को करारी शिकस्त दी। जिसके बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक की जमकर तारीफे हो रही हैं और सीएसके के कप्तान धोनी आलोचकों के निशाने पर हैं। भले ही कार्तिक अपनी बल्लेबाजी से किसी को प्रभावित नहीं कर सके हैं, लेकिन उन्होंने अपनी शानदार कप्तानी का नजारा पेश कर सबका दिल जीत लिया हैं। पूर्व क्रिकेटर कार्तिक की रणनीतियों की तारीफ कर रहे हैं।

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा कि दिनेश कार्तिक ने वह किया, जो सीएसके के कप्तान सालों से आईपीएल में करते आ रहे हैं। केकेआर का सीएसके के खिलाफ 167 रन का स्कोर भी डिफेंड करना कार्तिक की रणनीति थी। अजय ने कहा कार्तिक ने पैट कमिंस को शुरुआती ओवरों में गेंदबाजी कराई और सुनील नरेन को आखिरी के ओवरों के लिए बचा कर रखा, उनकी यही रणनीति केकेआर टीम के लिए काफी कारगर साबित भी हुई।

जडेजा ने कहा धोनी से मैच छीनना आसान नहीं होता, लेकिन कार्तिक ने ऐसा कर दिखाया। पिछले कई सालों से धोनी जो विरोधी टीम के साथ करते आ रहे हैं, वह दिनेश कार्तिक ने इस मैच में किया और मैच पर पकड़ बनाकर रखी। जडेजा ने कहा कार्तिक ने पैट कमिंस से 11वां ओवर कराया, जिसके बाद लगा मैच धीमा पड़ रहा हैं। लेकिन बीच में वह सुनील नरेन को ले आए और उन्होंने महज 3-4 रन खर्च किये। इसी रणनीति ने मैच केकेआर के पक्ष में किया।

यह भी पढ़े: SRH v KXIP: इस बल्लेबाज ने डेविड वॉर्नर को कर दिया था नर्वस, खुद किया खुलासा
यह भी पढ़े: SRH v KXIP: लगातार चौथी हार से निराश हुए राहुल, यहां फोड़ा हार का ठीकरा

Loading...