Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / बगले में सामान लगवाया था, उखाड़ लाया : अखिलेश यादव

बगले में सामान लगवाया था, उखाड़ लाया : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी बंगले को खाली करने से पहले तोड़फोड़ का मामला अब और भी ज्यादा तूल पकड़ चूका है। राज्यपाल राम नाईक ने कार्रवाई व् जांच कराने करने के लिए राज्य की योगी सरकार से सिफारिश की है। इसी मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने उस घर को अपने तरीके से बनाने का काम किया था। क्या मुख्यमंत्री के OSD वहां पर गए थे और उनके अलावा भी कई IAS ने वहां का दौरा किया था। उन्होंने कहा मेरे घर में मंदिर देखकर लोगों को जलन हो रही है। जब ये घर हमें मिला था, इसकी हालत ठीक नहीं थी। मैंने काम करवाया।

Loading...

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश कहा बंगले में जो मंदिर है वो हमने बनवाया था, हमें मेरा मंदिर लौटा दो। अगर जांच में कोई चीज गायब मिले तो उसे हम वापस देने को तैयार है, लेकिन ये लोग जले भुने लोग हैं। ये अधिकारी लोग मुझसे कहते थे कि आपका एहसान नही भूलूंगा, आज बदल गए। गवर्नर राम नाईक पर आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि राज्यपाल के अंदर संविधान की आत्मा नहीं है, बल्कि आरएसएस की आत्मा है। राज्यपाल राम नाईक ने कहा कि आम लोगों से वसूले गए टैक्स के पैसों से सरकारी बंगलों का रखरखाव होता है और बंगला खाली करने से पहले की गई तोड़फोड़ बहुत ही गंभीर और अनुचित मामला है, इसलिए इस पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

राज्यपाल राम नाईक ने राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों को बुलाकर बंगलों के आवंटन और रखरखाव की जानकारी ली। सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगलों की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई गई है। राज्यपाल के सरकार को लिखे खत के बाद अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

एसबीआई ने इस तरह 40 महीनों में कमाए 38 करोड़ से ज्यादा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *