Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / डॉक्टर पर बरसें अखिलेश यादव, कहा – बाहर भाग जाओ

डॉक्टर पर बरसें अखिलेश यादव, कहा – बाहर भाग जाओ

कन्नौज बस हादसे में घायलों को मिलने के लिए समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव अस्तपताल पहुचें। इस दौरान उन्होंने मरीजों का इलाज कर रहे डाक्टर को फटकार लगाते हुए कहा कि तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो, यहा से बाहर भाग जाओ।

जानकारी के लिए बतां दे कि जब अखिलेश यादव अस्तपताल में पीड़ितो से मिल रहे थे तो पास खड़े डॉक्टर ने उनसे कुछ कहा, डॉक्टर अपनी बात पूरी करता इससे पहले ही अखिलेश ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि तुम नही जानते,तुम एक सरकारी आदमी हो,  हम जानते है कि सरकार क्या होती है। इसलिए तुम बीच में नही बोल सकते क्योंकि तुम सरकारी आदमी हो।

Loading...

आगे अखिलेश ने कहा कि हो सकता है तुम आरएसएस के हो, बीजेपी के हो, तुम सरकार का पक्ष नही ले सकते हो, तुम एक छोटे कर्मचारी हो, इसलिए तुम मुझे नही समझा सकते , दूर हट जाओ यहां से, जाओ बाहर भाग जाओ।

कन्नौज पहुंचकर बस हादसे में घायलों से हादसे के संबंध में जानकारी ली। अखिलेश यादव दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर बस के अंदर जलकर हुई मौतों पर गहरा शोक जताया और पुष्प चढ़ाकर मृतक लोगों की आत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजली अर्पित की। इसके बाद उन्होंने एक प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए बस मालिक और उसके ड्राइवर को भाजपा कार्यकर्ता करार देते हुए बचाने की बात भी कही।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *