पृथ्वीराज के लिए अक्षय कुमार ने ली 60 करोड़ फीस?, मानुषी-संजय दत्त ने किए इतने चार्ज

फिल्म पृथ्वीराज में काम करने वाले सितारों ने भारी भरकम फीस चार्ज की है। आइये जानते हैं कि अक्षय कुमार सहित बाकी सितारों ने अपने रोल के लिए कितने रुपये लिए।

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘पृथ्वीराज’ पुस्तक ‘पृथ्वीराज रासो’ पर आधारित है, जो राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और पराक्रम का दस्तावेज है। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) कवि चंद्रवरदाई के रोल में हैं। वहीं, संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आने वाले हैं। आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में तो मानव विज मोहम्मद गौरी के रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म तीन जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज तीन जून 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा। इसके फिल्म में अलावा 1191 और 1192 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भव्य सेट दिखाया गया है। इसकी शूटिंग को भी लार्ज स्केल पर किया है जिसका बजट काफी है। बताया जा रहा है इसका बजट 300 करोड़ है। इस फिल्म में काम करने वाले सितारों ने भी भारी भरकम फीस चार्ज की है। आइये जानते हैं कि अक्षय कुमार सहित बाकी सितारों ने अपने रोल के लिए कितने रुपये लिए।

अक्षय कुमार ने ली सबसे ज्यादा फीस

फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल निभाने वाले अक्षय कुमार ने सबसे अधिक फीस ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने अपने रोल के लिए 60 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म में वह राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि मानुषी ने अपने रोल के लिए 1 करोड़ रुपये लिए हैं।

संजय दत्त और सोनू सूद की फीस

फिल्म में संजय दत्त काका कन्ह का किरदार निभा रहे हैं। वह पृथ्वीराज के काका थे। बताया जा रहा है कि संजय दत्त ने इस रोल के लिए 5 करोड़ रुपये फीस ली है। वहीं सोनू सूद ने चंदबरदाई का रोल निभाने के लिए 3 करोड़ रुपये बतौर फीस लिए हैं।

यह भी पढ़े-

लॉक अप: प्रिंस नरुला कभी नहीं थे शो के कैदी, घर में आग लगाने के बदले मिली अल्ट बालाजी की बड़ी सीरीज