Akshay Kumar Film Raksha Bandhan Trailer: चार बहनों की शादी करवाने को पापड़ बेलता दिखा ये भाई

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों एक बार एक फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गई हैं. हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर (Raksha Bandhan Traile Released) रिलीज कर दिया गया है. आनंद एल राय की इस फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार भाई के रोल में दिख रहे हैं जो अपनी चार बहनों पर जान छिड़कता है. भाई और बहनों के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती ऐसी फिल्म पहले शायद ही आपने कभी देखी हो.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के ट्रेलर की शुरुआत होती है भाई की चिंता से जिसकी चार बहने हैं. ये बहने अपने इकलौते भाई से बहुत प्यार करती हैं और इस परिवार की खूबसूरत बॉन्डिंग फैंस को इंप्रेस कर देती है.

हालांकि, अचानक कुछ ऐसा होता है कि भाई-बहनों की सिंपल और खुशहाल जिंदगी में जबरदस्त तूफान आ जाती है. ट्रेलर को देखकर ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि भाई-बहनों की ऐसी कहानी पहले कभी देखने को नहीं मिली है.

अक्षय कुमार ने इससे पहले फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- ‘एक साथ एक दूसरे के सीक्रेंट्स, खुशी और दिलों को जानना है. एकजुटता जीवन है. और परिवार के बिना जीवन क्या है. आइए इस खूबसूरत परिवार में शामिल हों’.

बता दें कि ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज भी मेकर्स ने बेहद खास मौके पर रखी गई है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. दिलचस्प बात ये भी है कि ‘रक्षा बंधन’ को रिलीज को होने के साथ पहले हफ्ते में 5 छुट्टियों का फायदा मिलेगा.

यह भी पढ़ें:

ट्रैफिक पुलिस की अब नहीं चलेगी मनमानी, कार, मोटरसाइकिल का काटे गलत चालान तो देखें क्या कहता है नियम