सोनू सूद की बायोपिक में नज़र आ सकते हैं अक्षय कुमार, संजय गुप्ता होंगे डायरेक्टर

कोरोनावायरस संकट के बीच सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए खूब मदद कर रहे हैं। वह उनके लिए किसी भगवान से कम साबित नहीं हो रहे हैं। अब इसी मुद्दे पर उनको लेकर फिल्म बनाने की खबरे भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं । अभिनेता सोनू सूद पर जल्द बायोपिक बनाई जा सकती है। हालांकि, इसे लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, हाल ही में फिल्मकार संजय गुप्ता द्वारा जारी हुए मैसेज को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म जल्द बनेगी। अगर यह फिल्म बनती है तो इसमें सोनू सूद का किरदार अक्षय कुमार द्वारा निभाया जाएगा।

बता दें कि इन दिनों सोनू सूद प्रवासियों के खाने और घर लौटने की व्यवस्था करने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही कुछ दृश्य अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में भी देखने को मिला था। यह फिल्म 2016 में रिलीज़ की गई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाई थी जिसने इराक द्वारा कुवैत पर हमला किए जाने के बाद वहां से फंसे भारतीयों को बाहर निकाला था।

मंगलवार को फिल्मकार संजय गुप्ता ने सोनू सूद को एक मैसेज भेजकर लिखा था कि, “भाई, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म में सोनू सूद का किरदार निभाने जा रहे हैं! क्या मैं इसका अधिकार ले सकता हूं.” संजय गुप्ता के इस मैसेज पर सोनू ने लाफिंग इमोजी भेजकर रिप्लाई किया था।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सोनू सूद अब अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, आशुतोष राणा और मानुषी चिलर जैसे सितारे भी हैं।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने 1500 लोगों के अकाउंट में ट्रांसफर किए 3000 रुपये, डोनेट किये कुल 45 लाख रुपये

सोनू सूद के बारे में क्या बोले अजय देवगन?

Loading...