Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / मैंने भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन किया है, लेकिन मुझे दुख है कि मुझे अपनी राष्ट्रीयता साबित करनी पड़ रही है: अक्षय कुमार

मैंने भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन किया है, लेकिन मुझे दुख है कि मुझे अपनी राष्ट्रीयता साबित करनी पड़ रही है: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक कार्यक्रम में घोषणा की है कि उन्होंने अपनी कनाडाई नागरिकता छोड़ने का फैसला किया है और उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन किया है। गुड न्यूज के अभिनेता ने यह भी कहा कि वह इस तथ्य से दुखी हैं कि उन्हें लगातार अपने राष्ट्र के प्रति वफादारी साबित करने के लिए कहा जाता रहा है।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए, अक्षय ने कहा, “मैंने अब पासपोर्ट के लिए आवेदन किया है। मैं एक भारतीय हूं और इससे मुझे दुख होता है कि मुझे यह हर बार साबित करने के लिए कहा जाता है। मेरी पत्नी, मेरे बच्चे भारतीय हैं। मैं अपने करों का भुगतान यह करता हूं। मेरा जीवन यहाँ है। ”

Loading...

हिंदी सिनेमा के सबसे विश्वसनीय अभिनेताओं में से एक, अक्षय कुमार ने उस समय कनाडा की नागरिकता के लिए आवेदन किया था जब उनके पास 14 बैक-टू-बैक फ्लॉप थे।

“एक समय था जब मेरे पास 14 फ्लॉप फिल्में थीं और मैं सोच रहा था कि अब इनके साथ क्या करना है। कनाडा में रहने वाले मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक ने मुझसे कहा कि तुम यहां आओ तो हम एक साथ काम करेंगे।” मैंने कैनेडियन पासपोर्ट प्राप्त करने की प्रक्रिया शुरू की। क्योंकि मुझे लगा कि मेरा करियर समाप्त हो गया है और मुझे यहां अधिक काम नहीं मिलेगा। लेकिन मेरी 15 वीं फिल्म ने अच्छा काम किया और मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मैंने अपना पासपोर्ट बदलने के बारे में कभी नहीं सोचा था, “उन्होंने कहा।

दिलचस्प बात यह है कि 2016 के बाद से अक्षय फ्लॉप नहीं रहे हैं, और इससे पहले उनकी पिछली दो फिल्में हाउसफुल 4 और मिशन मंगल ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

अक्षय कुमार के बारे में खबरों के इस हिस्से पर नेटिज़न्स की काफी विविध प्रतिक्रियाएँ आई हैं। एक तरफ, कई लोगों ने केसरी के अभिनेता को बधाई दी है और इस तथ्य को दोहराया है कि उन्हें अपने देश के प्रति अपनी वफादारी साबित करने की आवश्यकता नहीं है, वह कर-भुगतान करने वाले निवासी हैं। दूसरी ओर, टवीपल ने बताया कि कैसे अक्की ने असफलता के बाद भारतीय नागरिकता छोड़ने का फैसला किया और अब, फिल्मों में एक सफल रन के बाद, वह वापस आना चाहता है।

“अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को भारतीय से कनाडाई में बदल दिया क्योंकि उन्होंने 14 फ्लॉप फ़िल्में दी थीं। और ये हमें देशभक्ति सिखाएंगे,”

काम के बारे में बात करे तो आपको बता दें कि, अक्षय कुमार की अगली, गुड न्यूवेज़, जिसमें करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं, 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *