अक्षय कुमार ने बताया क्यों साइन करते हैं ज्यादा फिल्में, बोले- दूसरे स्टार्स की तरह वैनिटी वैन में…

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का सबसे बिजी ऐक्टर माना जाता है। एक के बाद एक फिल्में साइन करने की वजह से उन पर कई मीम्स भी बनते हैं। उन्हें कई लोग सलाह देते हैं कि वह कम फिल्में किया करें। अब अक्षय कुमार ने बताया है कि वह ज्यादा फिल्में करके भी सबसे ज्यादा छुट्टियां मना लेते हैं। उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज जून में रिलीज हुई थी। अब उनकी फिल्म रक्षाबंधन रिलीज होने वाली है।

नहीं चलीं बीती फिल्में

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे ऐक्टर हैं जो बैक टु बैक फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि उनकी पिछली कुछ फिल्में खास नहीं कर पाईं। बच्चन पांडे के बाद सम्राट पृथ्वीराज भी थिएटर्स में दर्शक नहीं खींच पाई। अब उन्हें फिल्म रक्षाबंधन से उम्मीदें हैं।

मैं दूसरो से ज्यादा छुट्टियां लेता हूं

अक्षय कुमार ने ईटाइम्स को बताया, अपने पूरे करियर में खासतौर पर शुरुआती दिनों में लोग मुझसे कहते थे कि मैं एक साल में 4 फिल्मों में काम क्यों करता हूं। लोगों ने हमेशा कहा कि मैं जिन फिल्मों में ऐक्टिंग करता हूं या प्रोड्यूस करता हूं उनका नंबर कर कम कर दूं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में दूसरे लोगों की तुलना में ज्यादा छुट्टियां लेता हूं और कभी संडे को काम नहीं करता। मैं सैटर्डे को भी आधे दिन ही काम करता हूं।

वैनिटी में टाइम वेस्ट नहीं करता

अक्षय ने बताया, मैं फिल्म सेट पर 8 घंटे बिताता हूं लेकिन एक मिनट भी वैनिटी वैन में नहीं बिताता। मैं मूवी सेट के फ्लोर पर ही खड़ा रहता हूं। मेरे 8 घंटे दूसरे स्टार्स के 14-15 घंटों के बराहर होते हैं। फिल्मों के साथ मेरा ऐसा कमिटमेंट रहता है

यह पढ़े: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को छोड़ काम में बिजी हैं पति रणबीर कपूर, जानिए आखिर क्या है वजह