अक्षय कुमार ने 1500 लोगों के अकाउंट में ट्रांसफर किए 3000 रुपये, डोनेट किये कुल 45 लाख रुपये

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लगातार कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए बढ़-चढ़कर आगे आ रहे है। पहले उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये और बीएमसी में 3 करोड़ रुपये डोनेट किये थे। इसके बाद एक बार फिर उन्होंने अपना बड़ा दिल दिखाया है। उन्होंने अब सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन में 45 लाख डोनेट किए हैं। साथ ही कई लोगों के लिए उन्होंने पीपीई किट्स और मास्क वितरित किये है। अक्षय की इस दिलेरी को लोग पसंद कर रहे है।

अक्षय कुमार द्वारा किए गए 45 लाख रुपये के डोनेशन की खबर को टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अमित बहल, सीनियर जॉइंट सैक्रेट्री, सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) ने कंफर्म किया है। अमित बहल ने बताया कि उनकी कमिटी के मेंबर अयूब खान ने यह पहल की। जिसके बाद अयूब ने जावेद जाफरी से और उन्होंने साजिद नाडियाडवाला से बातचीत की। इसके बाद साजिद ने अक्षय कुमार से बात की और पीड़ित लोगों की लिस्ट सौंपी।

अक्षय कुमार ने 1500 लोगों की लिस्ट सामने आने के बाद हर एक के अकाउंट में तीन हजार रुपये ट्रांसफर किए। कुल मिलाकर 45 लाख रुपये हुए। इसके अलावा साजिद और अक्षय ने वादा किया है कि अगर आगे कोई समस्या आती है और मजदूरों की मुश्किलें बढ़ती हैं तो वह इसी तरह और मदद करेंगे।

यह भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, भारत-चीन सीमा विवाद सुलझाने के लिए अमेरिका तैयार
यह भी पढ़े: एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के घर से मिला सुसाइड नोट, लिखा- टूटे सपनों के साथ जीना है बड़ा मुश्किल

Loading...