Akshay Kumar से ट्रेलर लॉन्च में पूछा गया पृथ्वीराज चौहान का जन्मस्थान, बोले- मुझे लगता है…

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj Trailer) का ट्रेलर आउट हो चुका है। सोशल मीडिया पर इसके काफी चर्चे हैं। फिल्म में वह सम्राट पृथ्वीराज के रोल मे हैं और मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में नजर आएंगी। इनमें अक्षय कुमार को इमोशनल होते देखा गया। उन्होंने फिल्म की तारीफ में कहा कि यह एजुकेशनल फिल्म है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि पृथ्वीराज गुजरात से थे या राजस्थान से? जानें इस पर उनका क्या जवाब था?

बोले- ये मायने नहीं रखता

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया, सम्राट पृथ्वीरराज चौहान कहां से थे, गुजरात या राजस्थान से? इस पर अक्षय कुमार ने तुरंत जवाब दिया, मायने सिर्फ यह रखता है कि पृथ्वीराज चौहान भारत से थे। अक्षय कुमार बोले, मुझे लगता है कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान हिंदुस्तान से थे। वह हिंदुस्तान से थे और मैं बस इतना ही कहूंगा कि ये सब चीजें मायने नहीं रखती हैं। वह हिंदुस्तान से थे भले ही कहीं भी रहते हों। वह भारतमाता के बेटे थे बस यही अहम है।

दुनिया के हर बच्चे को देखनी चाहिए फिल्म

फिल्म पृथ्वीराज के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं और यशराज प्रोडक्शन में बन रही है। फिल्म पृथ्वीराज रासो पर आधारित है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अक्षय कुमार ने कहा, डॉक्टर साहब (फिल्म के डायरेक्टर) ने मुझसे पृथ्वीराज रासो पढ़ने के लिए कहा और कहा कि धीरे-धीरे पढ़ना। पढ़ने के बाद मुझे अहसास हुआ कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान कितने महान योद्धा थे। जब हम इतिहास की किताबों में पढ़ते हैं तो उनके बारे में एक पैरा ही होता है।

यह भी पढ़े.पहले छिनी कप्तानी और अब लीग से भी बाहर हो सकता है ये दिग्गज खिलाड़ी