अक्षय कुमार ने खत्म की रक्षाबंधन के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग

सुपरस्टार अक्षय कुमार जहां अपनी अपकमिंग फिल्म “बेल बॉटम” को लेकर चर्चा में बने हुए हैं वहीं आज उन्होंने अपनी एक और फिल्म “रक्षाबंधन” के मुंबई शेड्यूल को पूरा कर लिया है, इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें अक्षय कुमार और फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय साथ चलते हुए बातचीत कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अक्षय स्कूटी चला रहे हैं, उन्होंने ट्रिपलिंग की हुईं हैं। फोटो में एक्टर के पीछे एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और उनके पीछे डायरेक्टर आनंद एल राय बैठे नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “मैं पहले से ही चांदनी चौक की इन सड़कों को मिस करना शुरू कर चुका हूं। यह एक असली सा दिखने वाला सेट है। आपको ये एकदम रियल लगेगा। @sumitbasu62 को मेरा नमन। मेरी शानदार को-स्टार @bhumipednekar को शुक्रिया की उन्होंने अपने टैलेंट से एक गजब का बैलेंस बनाया। @aanandlrai सर, मैं आपके बारे में अब क्या कहूं, आप जादूगर हैं। अब जब हमलोग #RakshaBandhan फिल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर रहे हैं मैं इस सेट से एक और बेहतर एक्टर के रूप में विदा ले रहा हूं।”

रक्षा बंधन की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। अक्षय और भूमि के अलावा फिल्म में सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी है जो फिल्म में अक्षय की बहनों का किरदार निभाएंगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही बेल बॉटम में नजर आएंगे। इस फिल्म में वे वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी संग दिखाई देगें। इसके अलावा खिलाड़ी कुमार सूर्यवंशी, राम सेतु, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

– एजेंसी/न्यूज हेल्पलाइन

यह भी पढ़ें:

फाइनल हुआ बिल गेट्स और मेलिंडा फ्रेंच गेट्स का तलाक