Breaking News
Home / मनोरंजन / किरदार को ईमानदारी से निभाना है महत्वपूर्ण: आलिया भट्ट

किरदार को ईमानदारी से निभाना है महत्वपूर्ण: आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने गुरुवार को मुंबई में इकोनॉमिक टाइम्स एज फेमिना में हो रहे ‘महाराष्ट्र अचीवर्स अवार्ड्स 2019’ में मीडिया के साथ बातचीत की। ‘आरआरआर ’का हिस्सा बनकर अपनी भावना को साझा करते हुए, आलिया ने कहा कि, “अब, मैं इसके लिए तैयारी कर रही हूं। मैं फिल्म का विवरण नहीं बता सकती क्योंकि मुझे नहीं पता है कि मुझे इसके बारे बताना है या नहीं, लेकिन जिस तरह से मैंने आज अपने ट्वीट मे लिखा है कि मैं वास्तव में बहुत ही आभारी हूं क्योंकि मैं राजामौली सर के साथ हमेशा से काम करना चाहती थी और वह इच्छा अब पूरी हो गयी है। दक्षिण भारतीय की फिल्म में काम करने का यह मेरा पहला अवसर है, मैं वास्तव में इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।”                                                 

Loading...

बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली तेलुगु सितारों जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ एक पीरियड एक्शन फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी इस तेलुगु एक्शन फिल्म के लिए, बॉलीवुड के सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट को चुना है।
आरआरआर मूवी नामक एक ट्विटर हैंडल ने अजय देवगन और आलिया के लिए स्वागत कार्ड पोस्ट किया, अजय इस फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे, और आलिया, महिला लीड में मख्य भूमिका निभायेंगी। 

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म कलंक के टीज़र को दर्शकों से बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। उसके बाद, आलिया, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ, ब्रह्मास्त्र ’नामक एक और महत्वाकांक्षी फिल्म में काम करेगी। अभी, उन्होंने ‘आरआरआर’ नामक एक फिल्म में देश के सबसे बड़े निर्देशक एसएस राजामौली के साथ फिल्म साइन की है, जब आलिया से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि उन्होंने इतनी बड़ी फिल्में करके खुद के लिए एक  बेंचमार्क स्थापित किया है, उन्होंने कहा, “जब भी मैं कोई फिल्म करती हूं , मैं पहली बार देखती हूं कि फिल्म में मेरी भूमिका क्या है और फिल्म का निर्देशक कौन है। मुझे लगता है कि यह याद रखना जरूरी नहीं है कि मैंने अपने लिए कौन सा बेंचमार्क निर्धारित किया है। मुझे लगता है कि किरदार को ईमानदारी से निभाना महत्वपूर्ण है और मेरे निर्देशक उस किरदार के साथ मुझे जैसा चाहते है मेरे लिए वो जरूरी है, मुझे नहीं पता कि मैंने क्या बेंचमार्क बनाया है, अब मैं सिर्फ अपनी अगली फिल्म को बहुत ही ईमानदारी के साथ अच्छा बनाना चाहती हूं।”

‘आरआरआर ’दो स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म 30 जुलाई, 2020 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और अन्य भारतीय भाषाओं में एक साथ रिलीज़ होगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *