अर्नब गोस्वामी के गिरफ्तारी के विरोध में अखिल भारतीय हिंदी पत्रकार संघ ने सौंपा ज्ञापन

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का विरोध देश भर में हो रहा है। अखिल भारतीय हिंदी पत्रकार संघ के द्वारा देश के प्रत्येक राज्यों एवं जिलों से राष्ट्रपति महामहिम को ज्ञापन सौंपा गया है। अखिल भारतीय हिंदी पत्रकार संघ ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार व सरकार के अधीनस्थ प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अनैतिक व असंवैधानिक रूप से अपनी व्यक्तिगत द्वेष रखते हुए अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया है, जो कि देश के चौथे स्तंभ पर बड़ा हमला है।

अखिल भारतीय हिंदी पत्रकार संघ ने यह मांग रखी है कि पत्रकार अर्नब गोस्वामी को तत्काल रिहा करते हुए महाराष्ट्र सरकार व सम्बन्धित प्रशासनिक अधिकारियों पर संवैधानिक नियमों अनुसार कार्यवाही हो।

इस विषय में अखिल भारतीय हिंदी पत्रकार संघ के विशेष राष्ट्रीय सदस्य वा मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष शक्ति सिंह चंदेल ने कहा की विगत कई दिनों से पत्रकार अर्नब गोस्वामी निरंतर अपनी पत्रकारिता का सतत पालन कर रहे हैं। जिस प्रकार से अर्नब गोस्वामी निरंतर सत्य का साथ देते हुए वर्तमान के भ्रष्ट प्रशासन तंत्र के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं उससे तो साफ प्रदर्शित होता है कि ड्रग माफिया, फिल्म माफिया, प्रशासनिक माफिया वा राजनैतिक माफियाओं के बीच हडकंप मच गया है और ये सभी माफिया अपनी करतूतें सामने न आने पाए इस कारण पत्रकार अर्नब गोस्वामी को झूठे मुकदमे मामलों में फसाने का प्रयास कर रहे है।

अखिल भारतीय हिंदी पत्रकार संघ अर्नब गोस्वामी सहित सभी राष्टवादी पत्रकारों के साथ हमेशा खड़ा रहेगा।