IPL से बाहर हो सकते है ऑलराउंडर मिचेल मार्श, RCB के खिलाफ लगी थी चोट

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श पर आईपीएल के बचे हुए मैचों से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। दरअसल, सोमवार को आरसीबी और सनराइजर्स के बीच खेले गए मुकाबले में उन्हें गेंदबाजी के दौरान चोट लग गई थी। एसआरएच के लिए गेंदबाजी करते हुए मिचेल मार्श के टखने पर चोट गई थी। उनकी यह चोट काफी गंभीर बताई जा रही है। जिसके बाद अब उन पर आईपीएल के पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है।

जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के लिए खेलते हुए मार्श को कप्तान डेविड वार्नर ने पांचवां ओवर फेंकने के लिए बुलाया। लेकिन इस दौरान वह केवल चार गेंद ही फेंक सके थे। अपनी दूसरी ही गेंद पर फिंच के शॉट को रोकने के लिए उन्होंने डाइव मारी और अपना घुटना चोटिल करा बैठे। इसके बाद वे दो गेंद और फेंकने में कामयाब रहे, लेकिन ज्यादा तकलीफ के चलते कराहने लगे और लड़खड़ाते हुए मैदान के बाहर चले गए।

एसआरएच की बल्लेबाजी के दौरान मार्श ने बहादुरी का परिचय दिया। वे 10वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आये। लेकिन उन्हें काफी परेशानी हो रही थी। इस मैच में एसआरएच को 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हमवतन मार्श की बहादुरी पर कप्तान डेविड वार्नर ने प्रशंसा की।

यह भी पढ़े: राज ठाकरे ने तोड़े कोविड-19 नियम, मास्क नहीं लगाने पर भरा 1000 रुपये जुर्माना
यह भी पढ़े: IPL 2020: SRH vs RCB: मैन ऑफ द मैच युजवेंद्र चहल ने जीत के बाद किया बड़ा खुलासा