Breaking News
Home / देश / एक मंच पर आए छह डिजायनर्स, लॉन्च किये वेडिंग कलेक्शन: PHOTO

एक मंच पर आए छह डिजायनर्स, लॉन्च किये वेडिंग कलेक्शन: PHOTO

फैशन जगत के छ: ड्रेस डिजायनर्स ने एक प्लेटफॉर्म पर आकर अपने अपने वैडिंग डिजायन लॉन्च किए। गोटा पत्ती, जरदोजी, हैंड वर्क से सजे इन वेडिंग ड्रेसेस को मॉडल ने शोकेस किया, डिजायन ड्रेसेस पहनकर मॉडल्स ने ड्रेस लॉन्चिंग समारोह में ग्लैमर्स का तडक़ा लगाकर समां बांध दिया। ड्रेसेसे लॉन्चिंग समारोह जयपुर के राजापार्क स्थित अमेजिका शोरुम में आयोजित किया गया।

पहले राउण्ड में डिजायनर जैनी कृष्णानी, सुमन-आशीष जयसवाल , शालू अग्रवाल, संजय शर्मा फ्री डिजायन्स को शो-केस किया गया। वेडिंग सीजन के ट्रेडिंग फैशन को ध्यान में रखते हुए यह ड्रेस डिजायन की गई हैं।

डिजायनर्स ने अपने कलेक्शन में गोटा पत्ती, जरदोदी, दरी, हैंड वर्क, एम्ब्रोडी वर्क का समावेश किया है। साथ ही अपने कलेक्शन डिजायन्स को डिजायनर्स ने शो-केस किया।

आयोजक योगेश मिश्रा ने बताया कि राजस्थान की टॉप मॉडल्स सिमरन शर्मा मिस राजस्थान-2017 और आंचल बोहरा मिस राज्स्थान-2018 फैशन-शो की शो टॉपर रही, साथ ही राजस्थान की टॉप मॉडल्स में बबीता राजावत, यामिनी शुक्ला, सिमरन ने डिजाईन्स को शो-केस किया।

फैशन-शो के आखिरी दिन दिल्ली के डिजाइनर अजय बुजे और सुरेश पुरोहत के कलेक्शन को शो-केस किया जायेगा। कार्यक्रम का आगाज दीप प्रवज्जलन कर किया गया, जिसमें जे.डी. माहेश्वरी, योगेश मिश्रा, मुकेश मिश्रा, संदीप भातरा जैसे गणमान्य लोग और फैशन जगत की हस्तियां उपस्थित रहीं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *