अंबाति रायुडू के ट्वीट ने मचाया बवाल, आईपीएल से संन्यास का ऐलान कर डिलीट किया पोस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज अंबाति रायुडू ने शनिवार को आईपीएल से संन्यास का ऐलान किया। रायुडू ने ट्वीट कर इसकी जानकारी अपने फैंस को दी, मगर कुछ ही देर बार उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। रायुडू के ट्वीट डिलीट करने के बाद क्रिकेट के गलियारों में बातने होने लगी है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में सब ठीक है

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। गत चैंपियन सीएसके 8 मैच हारकर प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है ऐसे में खिलाड़ियों द्वारा ये संकेत अच्छे नहीं माने जा रहे हैं। रायुडू ने ट्वीट करते हुए लिखा “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा।

इस लीग में खेलना और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के साथ शानदार समय बिताया है। इस शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और सीएसके को ईमानदारी से धन्यवाद कहना पसंद करूंगा। आईपीएल के शुरू होने से पहले रविंद्र जडेजा को सीएसके का नया कप्तान नियुक्त किया गया था।

मगर खराब परफॉर्मेंस की वजह से जडेजा ने बीच सीजन में कप्तानी वापस धोनी को सौंप दी। जडेजा चोट के चलते आईपीएळ से बाहर हो गए हैं। उनके टीम से बाहर होने के बाद रिपोर्ट्स सामने आई की फ्रेंचाई और खिलाड़ी दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है।

इसके बाद भी सवाल उठे थे कि क्या सीएसके के खेमें में सब कुछ ठीक चल रहा है। ऐसे में रायुडू के इस ट्वीट ने इस मुद्दे को और हवा दी है।अंबाति रायुडू के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने इस रंगारंग लीग में 187 मैच खेलते हुए 29 की औसत से 3290 रन बनाए हैं। रायुडू का बल्ला इस सीजन ज्यादा रन नहीं बटोर पाया। 12 मैचों में इस खिलाड़ी ने मात्र 271 ही रन बनाए।

यह पढ़े: क्वाड ग्रुप में नहीं शामिल होगा दक्षिण कोरिया, अमेरिका ने दिए संकेत!