Breaking News
Home / Uncategorized / अमित शाह को स्वाइन फ्लू, पार्टी के कार्यक्रमों पर पड़ सकता है असर

अमित शाह को स्वाइन फ्लू, पार्टी के कार्यक्रमों पर पड़ सकता है असर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने से पार्टी के कार्यक्रमों पर इसका असर पड़ सकता है। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्होंने स्वयं अपनी सेहत के बारे में ट्वीट करके बताया कि उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है और उपचार चल रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि वे शीघ्र ही स्वस्थ्य होकर लौटेंगे।

Loading...

उन के बीमार होने का असर पश्चिम बंगाल में 20 जनवरी से शुरू होने वाले अभियान पर पड़ सकता है। बीजेपी की प्रदेश इकाई ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 5 रैलियों का खाका तैयार किया था। इसके अलावा 8 फरवरी को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी जनसभा की योजना भी बनाई गई है। ऐसे में अमित शाह के वहां उपस्थित ना होने के कारण बीजेपी के मनोबल पर इसका सीधा असर पड़ सकता है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक के पार्टी विधायकों से भी मुलाकात करने वाले थे। अमित शाह ने पार्टी के चुनावी घोषणापत्र के लिए बैंठकें भी शुरू कर दी हैं। केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता तक पहुचाने के लिए बीजेपी ने देश के 70 अलग-अलग जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की योजना बनाई है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ सांसदों को शामिल होना है। पार्टी के इन कार्यक्रमों पर अमित शाह के बीमार होने का असर पड़ सकता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *