कभी साथ में फिल्म नहीं कर सके अमिताभ और माधुरी, चौंका देगी आपको ये बड़ी वजह

अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित को हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में शुमार किया जाता है। फैंस के बीच दोनों की अच्छी-खासी लोकप्रियता है। दोनों फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में ‘ओये मखना’ गाने में साथ दिखाई दिए थे। लेकिन कभी भी साथ में किसी भी फिल्म में काम नहीं किया। दरअसल, माधुरी ने 80 के दशक में फिल्मों में एंट्री की लेकिन उन्हें अच्छा रेस्पोंस नहीं मिला। बाद में जब उनकी फिल्मों में जोड़ी अनिल कपूर के साथ बनी तो वह सफल हुई।

माधुरी ने फिल्म बेटा, तेजाब, हिफाजत, परिंदा जैसी फिल्मों में अनिल के साथ काम किया और वह हिट रही। इसके बाद से ही माधुरी का इंडस्ट्री में सिक्का चलने लगा। लेकिन इस दौरान अनिल कपूर माधुरी को लेकर काफी ज्यादा पजेसिव हो गए थे। इसी बीच माधुरी को अमिताभ के साथ एक फिल्म ऑफर भी हुई लेकिन अनिल कपूर ने उन्हें उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। कहा जाता है कि इसी वजह से माधुरी और अमिताभ साथ काम ना कर सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद अनिल और माधुरी ने भी कभी साथ में काम नहीं किया। लेकिन लंबे समय बाद 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘टोटल धमाल’ में दोनों एक साथ नजर आये। डॉक्टर नैने के साथ शादी करने के बाद माधुरी ने इंडस्ट्री से लगभग दूरी बना ली। लेकिन अपने डांस टैलेंट की वजह से वह टीवी की दुनिया में छाई रही। हाल ही में माधुरी ने एक नया गाना गाया है जिसका नाम है ‘कैंडल’। गाने के बोल इंग्लिश में है।

यह भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप ने ठोका दावा, कहा- अमेरिका ने बना ली कोरोना की वैक्सीन, अब लोगों तक पहुंचाने की देरी
यह भी पढ़े: बार बार पेशाब आने की समस्या से हैं पीड़ित? अपनाएं ये नुस्खे, मिलेंगे फायदे