90 के दशक की फैन फोलोइंग को अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया याद

अमिताभ बच्चन 90 के दशक में अपनी बड़ी पहचान बनाते नजर आए थे। और आज तक बिग बी के काम को सराहा जाता है जंहा वह हर तरह के किरदार में अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस देते नजर आए हैं। इसी के साथ-साथ आज भी बिग बी अपने काम के प्रति लगन और मेहनत दिखाते हैं। जंहा वह समय के एकदम पाबंद हैं और अपने काम को पूरी तरह से पूरा करते नजर आते हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन का यह प्यार केवल देश में ही नहीं बल्कि एंग्री यंग मैन कहलाए जानेवाले बिग बी की पहचान विदेशों में भी बेहतरीन हैं उसी तरह आज बिग बी 90 के दशक के उस समय को याद करते दिखे जंहा उनके विदेशी फैंस उन्हें घेरे हुए उनका ओटोग्राफ लेने के लिए उत्सुक हैं। और आज उसी समय की तस्वीरों को अमिताभ बच्चन शेयर करते नजर आए।

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों की बात करें तो, इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मॉस्को, सोवियत यूनियन के लोग उनका ओटोग्राफ लेते दिख रहे हैं। इस तस तस्वीर को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा,’ मॉस्को, सोवियत यूनियन, 1990…’ इस तरह के कैप्शन के साथ अमिताभ उन दिनों को याद करते दिखे इसके पहले भी कई बार बिग बी अपनी पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को याद करते दिखे हैं।

वहीं इस वक्त अमिताभ बच्चन सोनी टेलीविजन चैनल के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के साथ-साथ वह अजय देवगन द्वारा डायरेक्ट की जा रहीं फिल्म ‘मे डे’ में भी नजर आएंगे। जिसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग भी हाल ही में शुरू होती नजर आई थी। जिसकी जानकारी अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। अब देखना होगा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन किस किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: जब पति ने कहा – हम साड़ी क्यों खरीदें, मोहल्ला ही बदल लेते हैं