कोरोना संक्रमण का शिकार हुए अमिताभ बच्चन, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए है। उन्हें देर रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल अधिकारीयों को सूचना दे रहा है। साथ ही परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई है। सभी की रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मुझसे मिले सभी लोग भी अपनी जांच करवा ले।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ को सांस लेने में तकलीफ हुई थी। जिसके बाद शनिवार रात को उन्हें करीब 10 बजे अस्पताल लाया गया। कहा जा रहा है कि अमिताभ की हालत स्थिर है लेकिन उन्हें सांस लेने में परेशानी है। उनकी उम्र और पिछली बीमारियों को देखते हुए उनकी हालत में सुधार होने में समय लग सकता है। अमिताभ के ट्वीट के बाद उनके फैंस और चाहने वाले सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे है।

गौरतलब है कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है। अकेले मुंबई में 90 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं। वहीं, महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या ढाई लाख के करीब है। हालांकि, मुंबई की सबसे बड़ी बस्ती धारावी में कोरोना नियंत्रण होना अच्छे संकेत कहे जा सकते है।

यह भी पढ़े: थिंक टैंकर्स और शोधकर्ताओं पर बौखलाया चीन, मुकदमा चलाने की दी धमकी
यह भी पढ़े: धारावी में नियंत्रण में आया कोरोना संक्रमण, WHO ने की तारीफ